डालें एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर

दिल्ली मेट्रो ट्रायल रन के दौरान हुई दुर्घटनाग्रस्त

आने वाले दिनों में देश की शान और दिल्ली की पहचान बनने वाली दिल्ली मेट्रो आज बॉटनिकल गार्डन से कालकाजी के बीच ट्रायल रन के दौरान दुर्घटना का शिकार हो गई.

तेज़ रफ़्तार बस ने बाइक सवार को रौंदा

हाजीपुर : आज कल एक्सीडेंट की घटनाएं भी बहुत बढ़ती जा रही हैं. इसी कड़ी में हाजीपुर-महुआ मुख्य मार्ग के सुभई चौक के करीब सोमवार के दिन एक स्पीड से आती हुई बस ने एक बाइक सवार को कुचल डाला.

शिक्षा है 21वीं सदी का सबसे मजबूत अस्त्र - योगेंद्र सिंह

बलिया: हर विद्यालय या शैक्षणिक संस्थान में साल के अंत में या सत्र के अंतिम दिनो में वार्षिक उत्सव का आयोजन किया जाता है. इसी की तर्ज पर कल सोमवार को सूर्यबदन विद्यापीठ बसंतपुर में भी वार्षिकोत्सव समारोह का आयोजन हुआ.

मोबाइल नम्बर पोर्टेबिलिटी सुविधा अब सिर्फ चार रुपए में

आज कल हर किसी के पास मोबाइल है. हर दिन मोबाइल सेवाओ में कुछ न कुछ फेर बदल होता रहता है. इसी क्रम में भी एक सुविधा है.

बिहार में दिन दहाड़े लूट की बड़ी वारदात

जमुई : बिहार में फिर से चोरी की एक बड़ी खबर आ रही है. बिहार में कानून और व्यवस्था की एक बार फिर पोल खोलते हुए अपराधियों ने दिन दहाड़े एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया.

इन बयानों से रहा गुजरात चुनाव गरमा-गरम

गुजरात-हिमाचल प्रदेश के चुनाव परिणामो पर दिन-भर बयानों का दौर जारी रहा. देश के प्रमुख राजनेताओ के बयानो को देखे एक साथ.

धूमल के बाद किसके सिर होगा हिमाचल का ताज!

गांधीनगर। गुजरात राज्य विधानसभा चुनाव के साथ ही हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद अब यहां सरकार गठन की तैयारियां चल रही हैं।

कैमरून में भड़की हिंसा

ओंदे। कैमरून के अशांत पश्चिम क्षेत्र में हिंसा भड़क उठी। इस दौरान संदिग्ध अलगाववादियों ने हमले में चार पुलिस अधिकारियों को मार दिया। 

सोमालिया में राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार की गिरफ्तारी

मोगादिशु. राजद्रोह  के आरोप में सोमालिया के पूर्व मंत्री आब्दीरहमान आब्दीशकुर को गिरफ्तार कर लिया गया है. सुरक्षा बलों ने राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार पूर्व मंत्री आब्दीरहमान आब्दीशकुर को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया.

संजीदा ने क्यों गंवा दिया नागिन बनने का मौका

मुंबई। मौनी रॉय अब सीरियल नागिन 3 को अलविदा कह चुकी हैं। एकता कपूर के इस सुपरहिट शो में अब सुरभि ज्योति और अनीता हसनंदानी की एंट्री हो रही है, लेकिन आपको यह जानकर हैरानी हो सकती है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -