एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर

जम्मू-कश्मीर - एक बार फिर से भूकंप के झटके महसूस किए गए

शनिवार शाम चार बजे के करीब जम्मू-कश्मीर के कई हिस्सों में एक बार फिर से भूकंप के झटके महसूस किए गए. जानकारी के मुताबिक शनिवार शाम चार बजकर तेरह मिनट पर राज्य के तमाम हिस्सों में भूकंप के हल्के झटके महसूस किए गए. 

CRPF जवान ने अपने ही साथियों को भून डाला

जगदलपुर : सेना के जवान जहाँ एक और देश की रक्षा में अपनी जान तक लुटाने में नहीं हिचकिचाते वहीँ दूसरी तरफ छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में आज शाम, CRPF के जवान ने अपने ही साथियों पर बन्दूक तान दी.

श्रीलंका सरकार का एक बड़ा फैसला, फायदा चीन को

श्रीलंका सरकार ने एक बड़ा फैसला लेते हुए, हंबनटोटा बंदरगाह को औपचारिक तौर पर चीन को सौंप दिया. प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे ने इस साल अपनी चीन यात्रा के दौरान चीनी इंफ्रास्ट्रक्चर परियोजना में हिस्सेदारी को आपस में बदलने पर सहमति जताई थी. 

एक करोड़ की नई गाड़ियाँ जलकर ख़ाक

जमशेदपुरलौहनगरी के नाम से मशहूर जमशेदपुर के उलीडीह थाना क्षेत्र स्थित स्थित एक गाड़ी के शोरूम में शनिवार सुबह भीषण आग लग गई। इस आग में जलकर करीब चार दर्जन नए वाहन जलकर ख़ाक हो गए.

प्रथम चरण में कुल 68% मतदान - चुनाव आयोग

शाम हो रही है साथ-साथ गुजरात चुनाव के मतदान का प्रतिशत भी बढ़ता जा रहा है. मतदाता अभी भी लाइन में खड़े है, अपनी बारी का इंतज़ार कर रहे है. इसी बीच गांधीनगर के उपलेटा गांव की अजीबेन ने भी रिकॉर्ड बनाया.

शिव सेना ने फिर सरकार को घेरा

मुंबई : बीजेपी पर निशाना साधते हुए, सहयोगी पार्टी शिवसेना ने वित्तीय समाधान एवं जमा बीमा विधेयक 2017 (एफआरडीआई बिल) को लेकर अपने मुखपत्र सामना के जरिए केंद्र सरकार को आड़े हाथो लिया. 

नेपाल में ऐतिहासिक चुनाव

नेपाल में आयोजित हुए प्रांतीय और संसदीय चुनाव को संघीय लोकतंत्र अपनाने की दिशा में अंतिम कदम माना जा रहा है. यह देश साल 2006 तक एक दशक तक चले गृहयुद्ध से गुजर चुका है.

हर महीने मासिक धर्म से परेशान लड़का

जेंडर आइडेंटिटी से जूझ रहे वॉशिंगटन के कैस के लिए आम जीवन बिलकुल ही दूभर हो गया है. कई बार आत्महत्या के प्रयास कर चुका ये लड़का जिसका नाम कैस है, पंद्रह साल का है.

लोगो को पता था कि 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा'- राजामौली

दिग्गज फिल्मकार एस.एस राजामौली इन दिनों सुर्खियों में है. बता दे कि, फिल्म ‘बाहुबली : द बिगनिंग’ के बड़े सवाल ‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा’ के रहस्य के बारे में बात करते हुए उन्होंने खुलासा किया. 

वनडे सीरीज- भारत के पास टॉप पर आने का मौका

भारत-श्रीलंका वन-डे सीरीज में अगर भारत क्लीन स्वीप करने में सफल रहता है तो वह वन-डे रैंकिंग में पहले स्थान पर आ जाएगा. अभी भारत वन-डे रैंकिंग में 120 अंक के साथ दूसरे स्थान पर है. 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -