एक नज़र आज की दस बड़ी ख़बरों पर
एक नज़र आज की दस बड़ी ख़बरों पर
Share:

धार विधायक की विधायकी, हाई कोर्ट ने की शून्य

धार के बहुचर्चित विधायक नीना वर्मा के प्रकरण में आज उच्च न्यायलय के वरिष्ठ न्यायधीश अलोक वर्मा ने अपनी सेवानिर्वृत्ति से महज़ 7 दिन पूर्व निर्णय देते हुए, धार विधानसभा के चुनाव को शून्य घोषित कर दिया.

IND-SL: पहला टेस्ट मैच रहा ड्रॉ

भारत-श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट मैच ड्रॉ रहा, भारत जीत से 3 विकेट दूर रह गया. मैच के पांचवे दिन मैदान में कम रौशनी के कारण खेल को समाप्त करना पड़ा.

आरएसएस कार्यकर्ता का बोरे में बंद शव बरामद

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में रविवार को आरएसएस के कार्यकर्ता का शव पुलिस ने बोरे में से बरामद किया. मेरठ के भाजपा और आरएसएस कार्यकर्ताओं ने पुलिस को जल्द से जल्द इस हत्याकांड को सुलझाने को कहा है

'कैप्टन नवाब' में अलग ही लुक में नजर आए इमरान हाशमी

बॉलीवुड के सीरियल किसर के नाम से मशहूर 'इमरान हाशमी' ने इन दिनों अपने नए प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू कर दिया है. आखरी बार इमरान फिल्म 'बादशाहो' में नजर आये थे. 

इस तरह देख सकते है एमपी के लोग फिल्म 'पद्मावती'

साल 2017 की सबसे ज्यादा विवादित फिल्म 'पद्मावती' को लेकर तो देशभर में विवाद बहुत ज्यादा बढ़ गया है. कही फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के पुतले फुंके जा रहे है तो..

मौसम हुआ ठंडा तो महंगा हुआ अंडा

नई दिल्लीः सब्जियों व फलों की महंगाई की आग थमी नहीं थी कि अब अंडों को भी महंगाई का तड़का लग गया है. सर्दियां शुरू होते ही अंडे की कीमतें आसमान छूने लगी हैं.

सुदर्शन पटनायक ने मिस वर्ल्ड को ऐसे दी शुभकामनाएं

नई दिल्ली: रेत कला में माहिर सुदर्शन पटनायक ने विश्व सुंदरी का खिताब जीतने वाली मानुषी छिल्लर को अपने अंदाज में शुभकामनाएं दी.

भारतीय रक्षा प्रणाली, सबसे शक्तिशाली​

नई दिल्ली : आज भारत हर क्षेत्र में नए मुकाम पर पहुंचते जा रहा है और के नयी विश्वशक्ति के तौर पर उभरता जा रहा है. इसके साथ ही भारत की क्षमता पर किसी को संदेह नहीं है और इसी सदी में भारत अपने आपको सबसे शक्तिशाली देश के रूप में स्थापित कर सकता है.

कांग्रेस से गठजोड़ पर हार्दिक आज कर सकते हैं खुलासा

अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले कांग्रेस और पाटीदार आंदोलन के नेताओं के बीच चर्चा सफल रही है। इस चर्चा के सकारात्मक रहने के चलते यह माना जा रहा है कि कांग्रेस को चुनाव में लाभ होगा।

दक्षिण अफ्रीका में भारत के महावाणिज्य दूत के घर हुई लूट

जोहान्सबर्ग। दक्षिण अफ्रीका में भारत के एक अधिकारी के साथ लूट की वारदात हो गई। यह लूट डरबन में भारत के महावाणिज्य दूत शशांक विक्रम के परिवार के सदस्यों के साथ हुई।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -