डालें एक नज़र, आज की दस बड़ी ख़बरों पर

दिल्ली की डीटीसी व कलस्टर बसें करवाएगी मुफ्त यात्रा

नई दिल्ली : दिल्ली सरकार ने दिल्ली में प्रदूषण की गंभीर स्थिति को देखते हुए 13 से 17 नवंबर तक यातायात के ऑड-ईवन फॉर्मुले को लागू करने का ऐलान किया था.

प्रद्युम्न हत्याकांड : CBI ने दी कंडक्टर अशोक को क्लीन चिट

गुरुग्राम : प्रद्युम्न हत्याकांड में नए खुलासे के बाद जहां बस कंडेक्टर को थोड़ी राहत मिली थी लेकिन उसे CBI की तरफ से क्लीन चिट नहीं मिली थी.

नारायण दत्त तिवारी की हालत गंभीर

नई दिल्ली : दिल्ली के मैक्स सुपर स्पेशियेलिटी अस्पताल में एडमिट उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री नाराणय दत्त तिवारी की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है. 

कोहरे के कारण रेल और हवाई सेवाएं प्रभावित

लखनऊ : देश की राजधानी दिल्ली की तरह ही उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ व उसके आसपास के जिलों में भी शुक्रवार को घना कोहरा छाया रहा. इस कारण तापमान में गिरावट आ गई.

भाजपा के शत्रु बने 'सिन्हा'​

वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) को लेकर बीजेपी को अपने ही नेताओं द्वारा फजीहत का सामना करना पड़ रहा है. जीएसटी के ऊपर बीजेपी नेताओं के बीच ही सहमति नहीं बन पा रही है. 

अमेरिका में आतंकवादी कहलाने वाला भारतवंशी बना मेयर

न्यूयॉर्क. भारतीय मूल के रविंदर भल्ला अमरीका के न्यूजर्सी स्थित होबोकेन शहर के पहले सिख मेयर बने हैं. पूर्व मेयर डॉन जिमर ने बीते जून में ही चुनाव में भाग न लेने का निर्णय लेते हुए भल्ला का समर्थन किया था. 

पद्मावती : सुप्रीम कोर्ट ने ख़ारिज की रिलीज़ की याचिका, फैसला अब सेंसर बोर्ड के हाथो में

कई महीनो से विवादों से घिरी संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' की रिलीज़ पर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की गई थी. याचिकाकर्ता सिद्धराज सिंह चूडास्मा थे.

इस वजह से नहीं बजा था भारत-न्यूजीलैंड के फाइनल मैच में राष्ट्रगान​

हाल ही में समाप्त हुई भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी-20 सीरीज का आखरी मैच 7 नवंबर को तिरुवनंतपुरम में खेला गया. लेकिन इस टी20 मुकाबले से पहले राष्ट्रगान नहीं बजाया गया.

भारत में लॉन्च हुआ अल्काटेल' A5 LED और A7'

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अल्काटेल ने गुरुवार को भारतीय बाजार में अपने दो स्मार्टफोन A5 LED और A7 को लॉन्च कर दिया है. ये दोनों स्मार्टफोन अमेज़न इंडिया पर उपलब्ध होंगे. 

बेहद कम दाम में लॉन्च हुआ 'ZEN ADMIRE UNITY'

जेन मोबाइल्स ने बेहद ही कम दामों पर अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है. इस फोन की कीमत 5,099 रुपये रखी गयी है. कंपनी ने जानकारी देते हुए बताया है कि ये स्मार्टफोन की बिक्री देशभर में 10 नवंबर यानी आज से उपलब्ध हो जाएगा.

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -