डालिये एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
डालिये एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

KKR को हराकर मुंबई इंडियंस पंहुचा आईपीएल-10 के फाइनल मुकाबले में

इन आईपीएल-10 के अभी तक 59 मुकाबले हो चुके है. तथा पुरे भारत ने इस आईपीएल-10 सीजन का भरपूर फायदा उठाया. खूब रोमांच से भरे मैच हमें देखने को मिले.

GST की पहली बैठक में निर्धारित हुई टैक्स दर

नई दिल्ली : GST की 4 टैक्स दरों पर शुक्रवार को हुई काउंसिल ने अपनी सहमति प्रदान कर दी है. सोने पर किस दर से टैक्स लिया जायेगा इसका फैसला होना अभी बाकी है.

UP विधानसभा सत्र आखिरी दिन, लॉ एंड ऑर्डर पर विपक्षो को जवाब देंगे CM योगी

लखनऊ : उत्तरप्रदेश विधानसभा सत्र का आज आखिरी दिन है. आज सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लॉ एंड ऑर्डर पर अपना पक्ष रखेंगे. बता दें, विधानसभा सत्र पहले 22 मई तक चलना था, लेक‍िन कार्यमंत्रणा समिति की मीटि‍ंग में फैसला हुआ क‍ि सेशन शुक्रवार काे ही खत्म होगा इससे पहले गुरुवार को सदन में जनरल और सोशल सेक्टर की CAG रिपोर्ट पेश की गई.

GST काउंसिल पर आज होगा फैसला, जानिए क्या महंगा , क्या सस्ता ?

श्रीनगर/ नई दिल्ली : पूरे देश के लिए एक समान कर ढ़ांचे पर विचार करने के लिए श्रीनगर में हो रही जीएसटी काउंसिल की बैठक में देश के विभिन्न राज्यों के वित्त मंत्री फैसला करने जा रहे है.

माल्या और मोदी के बाद अब कार्ति चिदंबरम भी गिरफ़्तारी के डर से लंदन गए

नई दिल्ली : ललित मोदी और विजय माल्या के बाद अब पूर्व केंद्रीय वित्तमंत्री पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम भारत छोड़कर लंदन चले गए हैं. बता दें कि उनके खिलाफ भ्रष्टाचार और रिश्वतखोरी के आरोपों की सीबीआई जाँच कर रही है.

CM योगी ने आजम को घेरा, दिए वक्फ बोर्ड की संपत्ति की जांच के आदेश

लखनऊ : पूर्व मंत्री आजम खान पर वक्फ की संपत्तियों पर अवैध कब्जा ,सरकारी खजाने के दुरुपयोग और सरकारी भवनों को गैरकानूनी तरीके से अपनी निजी जौहर यूनिवर्सिटी के नाम करने की कांग्रेस नेता फैसल खान की शिकायत पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने आजम खान के खिलाफ जांच के आदेश दे दिए हैं.

फीस बढ़ाने पर बोले भज्जी

नई दिल्ली: गेंदबाज हरभजन सिंह ने भारतीय क्रिकेट टीम के कोच अनिल कुंबले को एक पत्र लिखा, जिसमे उन्होंने सीओए से अपनी फीस को बढ़ाने का अनुरोध किया.

हुर्रियत नेता यासीन मलिक ने महिला पत्रकार से की मारपीट , मोबाइल फोड़ा, कैमरा तोडा

श्रीनगर : हाल ही में जम्मू कश्मीर के अलगाववादियों की फंडिंग की पोल खोलते हुए एक निजी चैनल ने एक कार्यक्रम प्रसारित किया था.

बांद्राभान में नर्मदा नदी के तट पर हुआ दवे का अंतिम संस्कार

भोपाल : केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा नेता अनिल माधव दवे का आज शुक्रवार (19 मई) को उनकी अंतिम इच्छा के अनुसार होशंगाबाद जिले के बांद्राभान में नर्मदा नदी के तट पर पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया.

कपिल को लोकायुक्त की फटकार, कहा-तुरंत पेश हो

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ हाथ धोकर पीछे पड़े दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने केजरीवाल के खिलाफ आज फिर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर नया खुलासा किया जिसमे उन्होंने केजरीवाल पर हवाला कनेक्शन का आरोप लगाया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -