डालिये एक नज़र आज की 10 बड़ी खबरों पर
डालिये एक नज़र आज की 10 बड़ी खबरों पर
Share:

RCB ने 10 रनो से जीता मुकाबला

आईपीएल 10 के 56वे मुकाबले में आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलूर का सामना दिल्ली डेयरडेविल्स से हुआ. बता दें कि RCB ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया.

RPS की आसान जीत, 9 विकेट से जीता मुकाबला

आईपीएल 10 के आज 55वें मुकाबले में राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को बहुत आसानी से मात दे दी. बता दें कि RPS ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी का चुनाव किया था जो उसके लिए सही साबित हुआ.

सुरक्षा बलों ने कश्मीर में 2 आतंकवादियों को मार गिराया

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा क्षेत्र में सिक्युरिटी फोर्सेज और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई. ये क्षेत्र एलओसी के करीब कुपवाड़ा जिले में आता है. सुरक्षा एजेंसियो को वारिपोरा में लश्कर-ए-तैयबा के छिपने की खबर रविवार सुबह मिली थी.

उज्जैन में पशु काटने की बात पर युवक को मौजूद भीड़ ने पीटा

उज्जैन. मध्यप्रदेश के शहर उज्जैन में कुछ लोगो ने पशु काटने की बात पर युवक को बेरहमी से पीटा है. वह युवक लहूलुहान हो गया और दया करने के लिए हाथ जोड़ता रहा.

कपिल मिश्रा के आरोपों पर AAP ने दिया जवाब

नई दिल्ली : दिल्ली राज्य के पूर्व कैबिनेट मंत्री कपिल मिश्रा द्वारा आम आदमी पार्टी और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर लगाए जाने वाले आरोपों को लेकर आज आम आदमी पार्टी के नेताओं ने अपना बचाव किया।

केजरीवाल पर खुलासे के दौरान अचानक बेहोश हुए कपिल मिश्रा

नई दिल्ली : दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा आज केजरीवाल पर खुलासे के दौरान अचानक बेहोश हो गए. दरअसल भूख हड़ताल पर बैठे कपिल मिश्रा जिसे उन्होंने सत्याग्रह का नाम दिया था, पांच दिन से भूखे है. ऐसे में आज केजरीवाल के खिलाफ खुलासे के बाद कपिल मिश्रा अचानकर बेहोश हो गए.

राष्ट्रपति ने इंदिरा गांधी को बताया सबसे सबसे पसंदीदा PM, कांग्रेस को दी नसीहत

नई दिल्ली : भारत के राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने भारत की प्रथम महिला प्रधानमंत्री स्व. इंदिरा गांधी के पुण्यस्मरण पर उनकी सराहना की। उन्होंने प्रथम महिला प्रधानमंत्री रहीं स्व. गांधी के योगदान को याद किया।

योगी आदित्यनाथ ने सांप्रदायिकता पर नए सिरे से बहस का किया आह्वान

लखनऊ : यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सांप्रदायिकता पर नए सिरे से बहस की आह्वान किया है. वो अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर होने वाले कार्यक्रम को लेकर आयोजित इस आयोजन में बोल रहे थे.

मेरी ख्वाहिश है की मैं फिर से फरिश्ता हो जाऊं, 'माँ' से इस तरह से लिपट जाऊं की 'बच्चा' हो जाऊं...

आज मातृ दिवस है सबसे पहले आप सभी को मातृ दिवस की ढेरो शुभकामनाएं. अब जब बात ही 'माँ' से यानि एक प्रकार से हमारे भगवान से जुडी हुई है तो मेरे पास में कहने के लिए कुछ भी शब्द नहीं है.

रोहतक गैंगरेप पर सोनिया गांधी ने जाहिर की नाराजगी

रोहतक : हरियाणा के रोहतक में एक लड़की के साथ गैंगरेप हुआ गैंगरेप के बाद इसकी हत्या कर दी गई। लड़की के शव की हालत देखने के बाद इसे दिल्ली में हुए निर्भया कांड गैंगरेप की तरह भयावह माना जा रहा है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -