डालें एक नज़र, आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
डालें एक नज़र, आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

SRH के सर बंधा जीत का सहरा, 15 रनो से हारी दिल्ली

आईपीएल 10 के आज के मुकाबले में SRH ने DD को 15 रनो से शिकस्त दी. सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान वार्नर ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का जो निर्णय लिया वह SRH के लिए सही साबित हुआ.

बाबरी मस्जिद मामला : सुप्रीम कोर्ट का फैसला,आडवाणी सहित 13 पर चलेगा केस

नई दिल्ली : बाबरी मस्जिद मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आ गया है. कोर्ट ने कहा कि विवादित बाबरी मस्जिद को तोड़ने की साज़िश के आरोप में 13 भाजपा नेताओं पर केस चलेगा.

नोएडा : फैक्ट्री में आग लगने से 6 की मौत

नई दिल्ली : जिस प्रकार से मध्यप्रदेश के इंदौर में एक दिल दहला देने वाले हादसे के तहत पटाखा दुकान में शॉट सर्किट के चलते लगी आग से 7 लोगो की मौत का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था की अब एक बार फिर से भारत की राजधानी दिल्ली में भी कुछ इसी प्रकार की एक घटना सामने आई है.

'अजान' विवाद के बाद सोनू निगम ने अपना सिर मुंडवाया....देखे PHOTOS

जिस प्रकार से बॉलीवुड के सिंगर सोनू निगम ने अपने एक बयान में मस्जिदों में होने वाली सुबह सुबह की अजान पर अपनी तीखी टिप्पणी की थी उसके बाद अब उस पर भी हंगामा हमे सुनने को मिल रहा है.

अतिविशिष्ट व्यक्ति संस्कृति का खात्मा, देश में सिर्फ 5 लोगों को लाल बत्ती लगाने की अनुमति

नई दिल्ली : केंद्र की नरेंद्र मोदी कैबिनेट ने बुधवार को अति विशिष्ट व्यक्ति संस्कृति (वीवीआईपी कल्चर) के खिलाफ एक बड़ा फैसला लिया हैं, जिसके तहत अब पूरे देश में लाल बत्ती लगाने पर प्रतिबंध लगा दिया है.

हिमाचल में बस नदी में गिरी, 44 की मौत

शिमला। हिमाचल प्रदेश में एक बस के टौंस नदी में गिर जाने से करीब 44 लोगों की मौत हो गई। नदी में तेज बहाव था संभावना जताई गई है कि ये लोग नदी के तेज़ बहाव में बह गए हैं।

केंद्र सरकार खरीदेगी 16 लाख EVM मशीन

नईदिल्ली। EVM की आपूर्ति को लेकर केंद्रीय वित्त एवं रक्षामंत्री अरूण जेटली ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए कहा कि अभी 16 लाख मशीन और चाहिए। इनकी खरीदी की जाएगी।

सीएम योगी ने अखिलेश यादव की स्मार्टफोन स्कीम को रद्द किया, लिए कई अहम फैसले

लखनऊ: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को सत्तासीन हुए एक महीना हो गया है फिर भी चैन की सांस नहीं ले रहे है . कल रात उन्होंने फिर धड़ाधड़ कई फैसले लिए.

मोदी की मन की बात का असर, 8 राज्यों में हर रविवार को बंद रहेंगे पेट्रोल पंप

नई दिल्ली : अब इसे पीएम नरेंद्र मोदी के मन की बात का असर समझें या पेट्रोल पंप वालों की पूर्व की अधूरी रही इच्छा को पूरा करने का मौका कि देश के आठ राज्यों के पेट्रोल पंप वालों ने आगामी 14 मई के बाद हर रविवार को अपने पेट्रोल पंप बंद रखने का निर्णय लिया है.

इस वर्ष भी मानसून रहेगा सामान्य, किसानों की उम्मीद जगी

नई दिल्ली : यह खबर पूरे देश के लिए खुशियां देने वाली है कि पिछले वर्ष की तरह इस वर्ष भी मानसून सामान्य रहने की उम्मीद है. देश के अधिकांश इलाकों में अच्छी बारिश होगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -