सुबह का सलाम, 10 बड़ी ख़बरों के नाम
सुबह का सलाम, 10 बड़ी ख़बरों के नाम
Share:

PM मोदी ने मन की बात में किया भगत सिंह और गांधी को याद

नईदिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मन की बात कार्यक्रम में देशवासियों को संबोधित किया। उन्होंने मन की बात की शुरूआत विद्यार्थियों को संबोधित कर परीक्षाओं की तैयारी को लेकर चर्चा की।

बाबा गंभीरनाथ की पुण्यतिथि समारोह पहुचकर CM योगी ने किया पुस्तक वि‍मोचन

गोरखपुर: योगी आदित्यनाथ उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार गोरखपुर दौरे पर है. आज उनका गोरखपुर में दूसरा दिन है इस दौरान उन्होंने दिग्विजय नाथ स्मृति भवन में बाबा गंभीरनाथ शताब्दी पुण्यतिथि समारोह में हिस्सा लिया.

वंदेमातरम नही बोलने और गाय को माता नही मानने वाले के हाथ पैर तुड़वा दूंगा

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर के थानाभवन क्षेत्र के विधायक सुरेश राणा मुजफ्फरनगर पहुंचे। इस दौरान उनके सम्मान में कार्यक्रम रखा गया था।

PM मोदी ने उद्धव को डिनर पर बुलाया, राष्ट्रपति चुनाव को लेकर हो सकती चर्चा

नई दिल्ली : इसे डिनर डिप्लोमेसी ही कहेंगे कि पीएम मोदी ने अगले सप्ताह शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को रात्रि भोज पर बुलाया है.

दुनिया ने मनाया अर्थ आवर डे

शनिवार रात 8:30 बजे पूरी दुनिया में अचानक अँधेरा छा गया.यहां तक की बिजली से सदा चमचमाने वाला राष्ट्रपति भवन अंधेरे की गिरफ्त में हो गया. ये सब बिजली की कमी के कारण नहीं, बल्कि अर्थ आवर डे के मनाए जाने के कारण हुआ.

अब बीजेपी सांसद हुकुमदेव ने झाड़ा पटना एयरपोर्ट पर रौब

पटना. शिवसेना सांसद रविन्द्र गायकवाड़ का एयर इंडिया कर्मचारी को पीटने का मामला पूरी तरह शांत भी नहीं हुआ था कि ऐसा ही एक मामला पेश आया है.

टेस्ट मैच के दूसरे दिन यह रहा भारत का स्कोर

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया का आखिरी टेस्ट हिमाचल के स्टेडियम में खेला जा रहा है. चौथे टेस्ट के दूसरे दिन भारत का स्कोर 6 विकेट के नुकसान पर 248 रहा है.

अमेरिकी ड्रोन हमले अलकायदा सरगाना यासीन मारा गया

काबुल। कई आतंकी हमलों में शामिल अलकायदा के आतंकी यासीन को अमेरिकी ड्रोन हमले में मार दिया गया है। इस तरह की जानकारी सामने आई है। जी हां, यासीन के मारे जाने की जानकारी जब प्रसारित हुई तो आतंकियों में हड़कंप मच गया।

सिर्फ भगवान राम ही राजा है : CM योगी

गोरखपुर : मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी आदित्यनाथ इस समय अपनी कर्मभूमि गोरखपुर दौरे पर है. सीएम बनने के बाद गोरखपुर में आज उनका दूसरा दिन हैं.

अमेरिका में नाइट क्लब में फायरिंग से 1 की मौत

ओहियो. अमेरिका के ओहियो में फायरिंग की खबर मिली है. यह फायरिंग सिनसिनाटी नाइटक्लब में हुई, जिसके कारण एक शख्स की मौत हो गई है, साथ ही 13 लोग जख्मी हो गए है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -