सुबह का सलाम 10 बड़ी ख़बरों के नाम
सुबह का सलाम 10 बड़ी ख़बरों के नाम
Share:

तमिलनाडु संकट : पन्नीरसेल्वम का काटा फोन, कमिश्नर की कुर्सी पर मंडराया खतरा

चेन्नई : तमिलनाडु में राजनीतिक गतिरोध बढ़ गया है। इस दौरान प्रशासनिक अधिकारियोें की परेशानियां बढ़ गई हैं। एक ओर जहां पन्नीरसेल्वम की अधिकारी ही नहीं सुन रहे हैं तो दूसरी ओर पुलिस कमिश्नर के पद पर किसी और अधिकारी की पदस्थापना की कवायद भी की जा रही है।

उपहार अग्नि कांड: सुप्रीम कोर्ट ने दिया गोपाल अंसल को झटका

नई दिल्ली : उपहार सिनेमा हाॅल में आगजनी होने के मसले पर दोषी गोपाल अंसल को सर्वोच्च न्यायालय ने राहत नहीं दी है। दरअसल गोपाल अंसल की सजा को कम करने से सर्वोच्च न्यायालय ने इन्कार कर दिया।

अब बिना आधार नहीं मिलेगा राशन

नई दिल्ली : रसोई गैस एलपीजी के बाद अब सरकार ने राशन की दुकानों से सब्सिडी वाले अनाज की आपूर्ति पर आधार अनिवार्य कर दिया है. इसका मकसद खाद्य सुरक्षा कानून के तहत 1.4 लाख करोड़ रुपये की सब्सिडी को सही लोगों तक पहुंचाना है.

PM मोदी के बचाव में उतरे अमित शाह, कहा: खून की दलाली वाला बयान भूल गए राहुल गांधी

टिहरी : आज उत्तराखंड चुनाव को लेकर अमित शाह ने टिहरी में एक रैली को संबोधित किया. इस दौरान अमित शाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रेनकोट वाले बयान पर उनका बचाव किया है.

संसद में हुआ PM मोदी को लेकर हंगामा, स्थगित हुए सदन

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेेंद्र मोदी द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री डाॅ. मनमोहन सिंह को लेकर की गई टिप्पणी पर जमकर हंगामा हो गया है। कांग्रेस ने इस मसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बहिष्कार करने का निर्णय लिया है।

शावना होगी अंतरिक्ष में जाने वाली तीसरी इंडियन

मुबंई: कनाडा की अलबर्ट यूनिवर्सिटी हॉस्पिटल में डॉक्टर शावना पंड्या एक न्यूरो सर्जन हैं. वे अंतरिक्ष मिशन के एस्ट्रोनॉट की तैयारी भी कर रही हैं. शावना तीसरी भारतीय होंगी, जो कल्पना चावला और सुनीता विलियम के बाद अंतरिक्ष मिशन पर जाएंगी.

ATS ने पकड़े आईएसआई के लिए काम करने वाले 11 लोग

भोपाल : मध्यप्रदेश एंटीटेररिस्ट स्क्वाड द्वारा मध्यप्रदेश से आईएसआई के लिए काम करने वाले कुछ लोग पकड़े गए हैं। इन लोगों पर आरोप है कि ये लोग भारतीय सेना की महत्वपूर्ण जानकारी लीक कर पाकिस्तान भेजा करते थे।

यूपी चुनाव में BSP का समर्थन करेंगे शाही इमाम

नई दिल्ली : दिल्ली की जामा मस्जिद के शाही इमाम अहमद बुखारी ने उत्तर प्रदेश विधानसभा के चुनावों में बहुजन समाज पार्टी को समर्थन देने की घोषणा की है.

अभिनेत्री श्रुति सहित 3 लोग गिरफ्तार

नई दिल्ली : छोटे पर्दे पर अपने जलवे बिखरने वाली अभिनेत्री श्रुति उल्फत एक बड़ी मुसीबत में फस गई है. कुछ समय पहले उन्होंने अपना एक विडियो कोबरा सांप के साथ शेयर था. जिसके बाद अब उन्हें वन विभाग ने गिरफ्तार कर लिया.

अमेरिका में बसने वाले विदेशियों की उम्मीदों पर फिरेगा पानी

न्यूयाॅर्क : अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने 7 इस्लामिक देशों के नागरिकों को अमेरिका में प्रवेश लेने को प्रतिबंधित कर दिया मगर अब ऐसे विदेशी जो कि अमेरिका में बसना चाहते हैं उनके लिए कुछ मुश्किल होने लगेगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -