सुबह की चाय की चुस्की और 10 बड़ी खबर
सुबह की चाय की चुस्की और 10 बड़ी खबर
Share:

दिल्ली NCR सहित देहरादून में भूकंप के तेज झटके

नई दिल्ली: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि दिल्ली एनसीआर में भूकंप के काफी तेज झटके महसूस किये गए है. वही उत्तराखण्ड के देहरादून में भी भूकंप के झटके देखे गए है.

सहारा की एम्बी वैली संपत्ति जब्त करने का आदेश

नई दिल्ली: सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को सुब्रत राय सहारा को पैसा जमा कराने में हो रही देरी पर फटकार लगाई है. कोर्ट ने सहारा की अलीशान एम्बी वैली संपत्ति को जब्त करने का आदेश दिया है.

ट्रंप के खिलाफ एप्पल और गूगल का मोर्चा

वॉशिंगटन: माइक्रोसॉफ्ट, एप्पल और गूगल समेत सिलिकॉन वैली की करीब 97 कंपनियों ने अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के विवादित आव्रजन कार्यकारी आदेश के खिलाफ अमेरिकी अदालत का रुख किया है और इसे कानून और संविधान का 'उल्लंघन' बताया है.

बीजेपी ने जारी की चौथी लिस्ट, उतारे 9 नए उम्मीदवार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट जारी कर दी है. इसमें 9 उम्मीदवारों के नाम हैं. इस सूची में फैज़ाबाद की बीकापुर विधानसभा से शोभा सिंह को प्रत्याशी बनाया गया है.

कैलाश विजयवर्गीय का विवादित बयान

कोलकाता: बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने फिर विवादित बयान दिया है. कुछ दिन पहले उन्होंने बॉलिवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की तुलना अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से की थी तो उनके बयान ने खूब तूल पकड़ा था.

कश्मीर मुद्दे पर राजनाथ ने पाकिस्तान को घेरा

हरिद्वार : केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार को पाकिस्तान को घेरते हुए कहा कि कश्मीर हमेशा से भारत के साथ रहा है और वह हमेशा भारत का हिस्सा बनकर रहेगा.

महेश शर्मा ने कसा राहुल गाँधी पर तंज, कहा : अभी तो जेब फटा है अब कुर्ता भी फटेगा

नई दिल्ली : आज संसद में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा के दौरान केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने नोटबंदी के फैसले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बचाव किया है. उन्होंने संसद में कहा है कि देश के विकास के लिए केंद्र सरकार ने कई बड़े और साहसिक फैसले लिए है.

सीमा पार पहुंचा खराब खाने का विवाद, पाकिस्तानी सैनिक बोले : भूखे हो तो इधर आ जाओ

नई दिल्ली : भारतीय सैनिकों को ख़राब मिलने का विवाद अब सीमा पर पहुँच गया है. बीते दिनों बीएसएफ जवान तेजबहादुर यादव ने फेसबुक पर एक विडियो डाला था, जिसमे वह खराब खाने की शिकायत कर रहा था. इस विडियो को लेकर काफी बवाल मचा था.

गंभीर संक्रमण के कारण हुई थी जयललिता की मौत

चेन्नई : जयललिता की मौत को लेकर अपोलो अस्पताल ने खुलासा करते हुए कहा है कि जयललिता की मौत गंभीर इंफेक्शन की वजह से हुई थी. गंभीर इंफेक्शन के कारण उनके अंगों ने काम करना बंद कर दिया था.

बड़ी खबर - लाल किले में भारी मात्रा में छुपा मिला विस्फोटक, कही आतंकी साजिश तो नही

नई दिल्ली : पुरातत्व विभाग सफाई के दौरान एक बड़ा खुलासा हुआ है. जब सफाई कर्ता सफाई करने लाल किले पहुंचे तो उन्हें उसी दौरान भारी संख्या में कारतूस और विस्फोटक सामग्री मिली, वही इसकी सूचना पाते ही भारतीय सेना, एनएसजी, दमकल विभाग और बम निरोधक मौके पर पहुंच गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -