सुबह का पैगाम 10 बड़ी ख़बरों के नाम
सुबह का पैगाम 10 बड़ी ख़बरों के नाम
Share:

दो बार लूटी नाबालिग की आबरू, चढ़ा पुलिस के हत्थे

शिलॉंग : आज मेघालय पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. दरअसल आज पुलिस ने मेघालय के विधायक जूलियस डॉरफेंग को नाबालिग लड़की से बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. विधायक को गुवाहाटी से गिरफ्तार कर शिलॉंग लाया गया है.

कुछ ऐसा है मध्यप्रदेश का इतिहास

मध्यप्रदेश को भारत का दिल कहा जाता है क्योकि यह देश का दूसरा सबसे बड़ा राज्य होने के साथ ही भारत के सर्वश्रेष्ठ पर्यटन स्थलों में से एक है. इसकी राजधानी भोपाल है जिसे ताल-तलैया का दर्जा प्राप्त है.

बेटे के ऊपर पत्नी ने गलती से गिरा दी चाय, पति ने लिया ऐसा फैसला की हर कोई दंग रह गया

बाराबंकी: क्या आज भी हमारे समाज में महिलाओं की कोई इज्जत कोई महत्त्व नही हैं. क्यों हर बार हर जगह एक औरत को ही सब कुछ सहन करना पड़ता हैं.

नोटबंदी प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस का ऐसा चेहरा आया सामने की इंसानियत हो गई शर्मसार

इंदौर: नोटबंदी को लेकर जहाँ देश में अब माहौल काफी सुधर चुका हैं और जनता को भी इससे काफी राहत मिल चुकी हैं. ऐसे में कांग्रेस न जाने क्यों आए दिन नोटबंदी को लेकर प्रदर्शन कर रही हैं.

बेंगलुरु : युवती से छेड़छाड़ कर दांत से काटी जीभ

बेंगलुरु : बेंगलुरु एक बार फिर शर्मसार हो गया। उत्तरी इलाके नागवाड़ा मेन रोड पर शुक्रवार की सुबह करीब 6.30 बजे एक 23 वर्षीय युवती ऑफिस जाने के लिए बस का इंतजार कर रही थी, तभी एक शख्स ने वहां पहुंचकर युवती से जबरदस्ती की और दांत से उसकी जीभ काट ली.

दो सीआरपीएफ जवान आईईडी विस्फोट में घायल

इंफाल: मणिपुर के पश्चिमी इंफाल में आईईडी ब्लास्ट में दो सीआरपीएफ जवानों के घायल होने की खबर है. रविवार को शाम सीआरपीएफ कैंप के पास यह धमाका हुआ. घायल जवानों को नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया है.

प्रदूषित तथा सीवेज के जल से सब्जियों के उत्पादन पर लगा प्रतिबंध

इंदौर : इंदौर जिले में जनसामान्य के स्वास्थ्य के मद्देनजर तथा शांति एवं कानून-व्यवस्था बनाये रखने के लिये कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी श्री पी.नरहरि ने दण्ड प्रक्रिया संहिता की धारा-144 के अंतर्गत प्रतिबंधात्मक आदेश जारी कर प्रदूषित तथा सीवेज के जल से सब्जियों के उत्पादन पर प्रतिबंध लगा दिया है.

आर्मी चीफ जेजे सिंह अकाली दल में हुए शामिल अमरिंदर के खिलाफ उतरेंगे चुनाव में

चंडीगढ़:  पंजाब में विधानसभा चुनाव की नजदीकियां बढ़ने के साथ चुनावी माहौल में उबाल आना शुरू हो गया है. ऐसे में हाल ही में मिली जानकारी में पता चला है कि पूर्व आर्मी चीफ जनरल जेजे सिंह पंजाब में अकाली दल में शामिल हो गए है.

बच्चों के मध्यान्ह् भोजन से 3 कुत्तों की मौत

रीवा :  बच्चों के लिये बनाये गये मध्यान्ह् भोजन से तीन कुत्तों की मौत का मामला सामने आया है। बताया गया है कि अमिलकी गांव में संचालित आंगनवाड़ी के बच्चों को जो भोजन परोसा गया था उसमें बदबू आ रही थी।

गवर्नर ने लौटाया विधेयक, अल्पसंख्यकों को झटका

कराची :  सिंध प्रांत की असेंबली ने भले ही एक महत्वपूर्ण विधेयक को गवर्नर के पास इस उम्मीद से भेजा था कि वे इस पर अपनी सहमति दे देंगे, लेकिन हुआ इसके विपरित, क्योंकि गवर्नर ने विधेयक को फिर से असेंबली को पुनर्विचार करने के लिये भेज दिया है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -