एक नजर सुबह की 10 बड़ी खबर पर

भारत ने उठाया ऐसा कदम जिससे बढ़ी अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की परेशानी

वर्षो से आतंक का पर्याय बना हुआ अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के खिलाफ भारत सरकार ने बहुत ही शख्त कदम उठाते हुए यूएई में उसकी संपत्ति जब्त करवा दी हैं.

करदाताओं के लिए खुशखबरी

नई दिल्ली: नए साल के शुरुआत में जहाँ सरकार की और से जनता के लिए कई योजनाए शुरू की गई हैं. सरकार के द्वारा जनता की भलाई के लिए सोचा जा रहा हैं तो इसी क्रम में कर चुकाने वाले ग्राहकों के लिए आयकर विभाग ने भी बड़ी राहत दी हैं.

जियो के बाद अब एयरटेल के मुफ्त 4G डाटा ऑफर का लुत्फ़ उठाइये

इस समय सभी टेलीकॉम कंपनी जियो की वजह से बड़े मुश्किल दौर से गुजर रही हैं. और अपने आपको मार्केट में बनाये रखने के लिए एक से एक ऑफर लेकर आ रही हैं.

सपा विधायक के गनर के अकाउंट में 99 करोड़

कानपुर : क्या नेता और क्या जनता जब से ये नोटबंदी हुई हैं तब से हर कोई किसी न किसी परेशानी से जूझ रहा हैं. कोई पैसे निकाल नही पा रहा हैं तो किसी के पैसे निकलते ही उसके होश उड़ जाते हैं

सांसदों की गिरफ्तारी को लेकर जंग ए एलान, ममता जाएगी दिल्ली

कोलकाता: चिटफंड घोटाले को लेकर तृणमूल कांग्रेस के सांसदों की लगातार गिरफ्तारी के बाद अब ममता का गुस्सा एक बार फिर मोदी सरकार पर फुट पड़ा है.

टीएमसी सांसद की गिरफ्तारी के बाद बीजेपी कार्लयालय पर हुआ हमला

कोलकाता: चिडफंड घोटाले को लेकर सीबीआई लगातार इससे सम्बन्धित सन्देहस्प्रसद लोगो से पूछताछ कर रही है.  जिसमे हाल ही में टीएमसी सांसद सुदीप बंदोपाध्याय से चिट फंड घोटाला मामले में सीबीआई ने पूछताछ की थी.

डोनाल्ड ट्रंप के पद भारत संभालने पर अजीत डोभाल पहुंचेंगे अमेरिका

नई दिल्ली। अमेरिका में डोनाल्ड ट्रंप 20 जनवरी को अपना पद संभालेंगे। इस मौके पर विशेष आमंत्रित सदस्य के तौर पर भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल को निमंत्रित किया गया है।

नहीं चेता पाकिस्तान तो आतंक के खिलाफ होगा बल प्रयोग

नई दिल्ली। भारत के नवनियुक्त सेा प्रमुख जनरल बिपिन रावत द्वारा कहा गया कि सेना पाकिस्तान और चीन के साथ जंग लड़ने के लिए मुस्तैद है। ऐसा नहीं है कि हमारी तैयारी नहीें है।

ऑनलाइन LPG सिलेंडर बुक कराने पर मिलेगी अब छूट

नई दिल्ली: नरेंद्र मोदी सरकार ने जहां कालाधन को उजागर करने के लिए नोटबंदी लागु की थी. नोटबंदी के साथ लगातार केशलेस पेमेंट और डिजिटल पेमेंट को भी बढ़ावा दिया जा रहा है.

इंग्लैंड टीम के ये खिलाडी नही आएंगे भारत

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच होने जा रहा 15 जनवरी को तीन मैचों की वनडे सीरीज में हो सकता है कि इंग्लैंड के बल्लेबाज जो रूट नज़र ना आए. खबर आई है कि जो रूट पिता बनने वाले है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -