एक नजर सुबह की 10 बड़ी खबर पर
एक नजर सुबह की 10 बड़ी खबर पर
Share:

30 दिसंबर आपके पास आखिरी मौका पुराने नोट जमा करने का, उसके बाद लगेगा जुर्माना

नई दिल्ली : नोटबंदी के बाद से अब तक जितना जनता को एटीएम और बैंक की लाइन में खड़े होने पर परेशानी का सामना करना पड़ा हैं उससे कही ज्यादा परेशानी जनता को सरकार के द्वारा हर दिन बदले गए नियमो से हो रही हैं.

इंदौर शहर में मंडरा रहा हैं ओजोन गैस का खतरा

इंदौर : ओजोन गैस ये नाम आपने कई बार सुना होगा स्कूल,कॉलेज और भी कई जगह ये नाम आपके कानो में कई बार गया होगा मगर क्या आपने कभी ये जानने की कोशिश की हैं

डांसिंग स्टार मिथुन दा का राज्यसभा से इस्तीफा

बॉलीवुड में डांसिंग स्टार के नाम से फेमस मिथुन चक्रवर्ती ने राजसभा से इस्तीफा दे दिया हैं मिथुन टीएमसी पार्टी से राज्यसभा में सांसद थे.

मामाजी की पुण्य तिथि पर भड़के शरद यादव

बामनिया : स्वाधीनता संग्राम सेनानी मामा बालेश्वर दयाल की पुण्य तिथि पर आयोजित कार्यक्रम में समाजवादी नेता शरद यादव उस समय भड़क गये जब कार्यक्रम के दौरान एक युवती ने शोर मचाया था।

जेटली ने दिये और अधिक सख्ती के संकेत

नई दिल्ली : केन्द्रीय वित्त मंत्री अरूण जेटली ने एक बार फिर कालाधन कुबेरों पर लगाम कसने के लिये और अधिक सख्ती बरतने के संकेत दिये है।

राहुल पड़े अलग थलग, सोनिया को विपक्ष से आस

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगाने वाले राहुल गांधी अलग-थलग पड़ते नजर आ रहे है। बीजेपी नेताओं ने जहां राहुल को निशाने पर लिया है 

चीन की सैन्य ताकत से चिंता में पड़ी दुनिया

बीजिंग : चीन की बढ़ती सैन्य ताकत के कारण दुनिया भर के देशों ने चिंता व्यक्त की है। बताया गया है कि चीन न केवल लगातार रक्षा के क्षेत्र में अपनी ताकत को बढ़ाने में जुटा हुआ है

बैंकों की लोन ग्रोथ 54 साल के लो लेवल पर पहुंची

नई दिल्ली : नोटबंदी के बाद बिजनेस सेंटीमेंट डाउन होने के चलते कंपनियों ने लोन लेना कम कर दिया है, जबकि आम लोगभी रोजमर्रा का सामान की ही खरीदारी कर रहें हैं, अन्य सामान की नही.

48 वें दिन हालात -ए-नोटबन्दी

नई दिल्ली : नोटबंदी का आज 48वां दिन है. दो दिन यानी शनिवार और रविवार की छुट्टी के बाद आज बैंक खुलेंगे तो भीड़ बैंकों में रुपए निकालने उमड़ेगी.पीएम मोदी ने दिक्कतें दूर होने के लिए 30 दिसंबर तक का वक्त मांगा है. पुराने नोट भी 30 दिसंबर तक ही जमा होंगे.

पंकज ने जड़े 44 छक्के और 23 चौके, एक मात्र ऐसे खिलाड़ी

कोलकाता : बंगाल के क्रिकेटर पंकज शाॅ ने रिकाॅर्ड कायम करते हुये 44 छक्कों और 23 चौको की मदद से 400 रन बना डाले। पंकज ने न केवल चौको , छक्कों की बरसात की वहीं वे एक मात्र ऐसे खिलाड़ी भी बन गये है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -