सुबह का पैगाम, 10 बड़ी ख़बरों के नाम

15 साल बाद भारत ने जीता जूनियर हॉकी World Cup

लखनऊ: भारतीय पुरुष जूनियर हॉकी टीम ने बेल्जियम को हराकर जूनियर वर्ल्ड कप हॉकी टूर्नामेंट अपने नाम कर लिया है। भारत ने यह मुकाबला बेल्जियम को 2-1 से हराकर जीता।

आलू कहां होता है नहीं जानते हैं और कर रहे हैं यूपी के डेवलपमेंट की बात

शाहजहांपुर। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह उत्तरप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के चुनावी प्रचार की कमान संभालने में लगे हैं। इस दौरान भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह ने भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की सराहना की तो दूसरी ओर कांग्रेस, सपा और बसपा पर राजनीतिक बयान भी दिए।

VVIP हेलीकॉप्टर घोटाला : पूर्व वायुसेना प्रमुख त्‍यागी को 30 दिसंबर तक भेजा जेल

नई दिल्‍ली : पूर्व वायु सेना प्रमुख एसपी त्यागी को 30 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. इससे पहले, CBI ने कहा कि अगस्तावेस्टलैंड वीवीआईपी हेलीकॉप्टर घोटाले के मामले में आगे उनसे हिरासत में पूछताछ जरूरी नहीं है. 

IND vs ENG : तीसरे दिन का खेल ख़त्म, 4 विकेट पर भारत ने बनाए 391 रन

नई दिल्ली : चेन्नई में खेले जा रहे पांचवे और आखिरी टेस्ट में भारत ने तीसरे दिन 4 विकेट पर 391 रन बना लिए है. लोकेश राहुल शानदार बैटिंग कर रहे थे लेकिन वो महज एक रन से दोहरा शतक बनाने से चूक गए और 199 रन पर आउट हो गए. 

अमित शाह ने साधा मायावती पर निशाना

शाहजहांपुर। इन दिनों उत्तरप्रदेश में राजनीतिक बयानबाजियों का दौर है। हालात ये हैं कि यहां पर राष्ट्रीय और क्षेत्रीय दल लगभग हर दिन बयानबाजियां कर रहे हैं। इतना ही नहीं चुनावी सभाओं में राष्ट्रीय नेताओं द्वारा मतदाताों को लुभाने का प्रयास किया जा रहा है।

किराएदार से परेशान लड़की ने किया सुसाइड

उतर प्रदेश : उत्तरप्रदेश के मुरादाबाद जिले में लड़की के फेसबुक पोस्‍ट से हड़कंप मच गया. पोस्ट में पीड़िता ने खुद का विडियो डाला जिसमे वह रो रो कर सुसाइड करने की बात कह रही थी. 

कब तक होते रहेगे आतंकी हमले, कब तक जवान होते रहेगे शहीद ?

रांची : श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर पंपोर में शनिवार को फिर से आतंकवादी हमला हुआ हैं जिसमें एक जवान शशिकांत पांडेय शहीद हो गया हैं.

डॉक्टर की कार चोरी के मामले में पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता

लुधियाना : डॉक्टर मनोज सोबती की गाड़ी रेंज रोवर को लूटने वालो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं. पुलिस को आरोपियों के पास से एक पिस्तौल और दो कारतूस भी बरामद हुए हैं. 

90 वर्ष का ये शख्स दिखाता हैं ऐसा करतब की लोग हो जाते हैं हैरान

नेरचौक : इस दुनिया में भगवान ने कई लोगो को अपनी विशेष कृपा के साथ धरती पर भेजा हैं. आप कई लोगो को हर रोज कई तरह के करतब दिखाते देखते होंगे आज हम आपको ऐसे ही एक व्यक्ति के बारे में बताने जा रहे हैं जो आँखों से कचरा निकालने की कला में माहिर हैं. 

गांव में शेरनी ने मचाया तांडव, लोगों के हुए होश फाख्ता

क्या हो जब आप सुकून से घर के बाहर बैठे हो और अचानक शेरनी आ जाये. जाहिर सी बात हैं आपकी जान हलक में अटक जाएगी. ऐसा ही एक वाकया गुजरात के अमरेली के धारी स्थित वीरपुर गांव में रविवार दोपहर को तब हुआ जब  गाँव में अचानक शेरनी आ गई. 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -