आज के दिन की शुरुआत 10 बड़ी ख़बरों के साथ
आज के दिन की शुरुआत 10 बड़ी ख़बरों के साथ
Share:

कोहरे की वजह से कैपिटल एक्सप्रेस हादसे का शिकार

​ट्रेनों के बढ़ते हुए हादसे अब चिंता का विषय बनते जा रहे हैं. अभी कुछ दिन पहले हुए ट्रेन हादसे को लोग भुला भी नही पाए थे की पश्चिम बंगाल के अलीपुरद्वार के शमुकटोला स्टेशन के समीप फिर से एक ट्रैन हादसा हो गया हैं. 

राजकीय सम्मान के साथ हुआ 'अम्मा' का अंतिम संस्कार

चेन्नई: एआईडीएमके की प्रमुख जयललिता के मरणोपरांत उनका राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया. उनकी अंतिम यात्रा राजाजी मेमोरियल हाल से निकल कर मरीना बिच पहुंची जहा पर उनका अंतिम संस्कार किया गया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किए 'अम्मा' के अंतिम दर्शन

चेन्नई। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज चेन्नई पहुंचे। चेन्नई पहुंचकर उन्होंने तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे. जयललिता की पार्थिव देह के अंतिम दर्शन किए।

जानिए, आखिर क्यों जयललिता का दाह संस्‍कार करने के बजाय दफनाया गया?

चेन्नई: 75 दिन चेन्नई के अपोलो अस्पताल में एडमिट रहने के बाद तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता ने सोमवार काे रात करीब 11:30 बजे अंतिम सांस ली।

नोटबंदी के बाद पकड़ा गया 2,000 करोड़ का काला धन

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पुरे देश में 500 और 1000 के नोट बंद करने के बाद हाल में अब तक की सामने आयी जानकारी में आठ नवंबर को नोटबंदी के बाद से अब तक आयकर विभाग ने लगभग 2,000 करोड़ रुपये कालाधन पकड़ा है.

नवजोत सिंह सिद्धू करेगे पंजाब में कांग्रेस का समर्थन

नई दिल्ली : पूर्व क्रिकेटर और आवाज ए पंजाब पार्टी बनाने वाले नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर के कांग्रेस का हाथ थाम लेने के बाद अब क्रिक्रेटर नवजोत सिंह सिद्धू के कांग्रेस में शामिल होने के आसार दिख रहे है.

राहुल को कांग्रेस की कमान सौंपने की उठी मांग

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को पार्टी का अध्यक्ष बनाने को लेकर एक बार फिर मांग उठने लगी है। दरअसल इस मामले में यह कहा जा रहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की तबियत ठीक नहीं है।

 फ्लैट में मिली 25 साल की लेडी डॉक्टर की बॉडी

मुंबई: मुंबई के विले पार्ले ईस्ट में एक फ्लैट में 25 साल की लेडी डॉक्टर मृत अवस्था में पायी गयी. बॉडी सेमी न्यूड हालत में पायी गयी है. वही बॉडी पर जलने और जख्म के गहरे निशान भी पाए गए है.

राजधानी में वहशी दरिंदो ने विदेशी महिला को बनाया हवस का शिकार

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली में महिलाओ की सुरक्षा को लेकर कई कड़े कदम उठाये जा रहे है. लेकिन जब भी न्याय की बात की जाती है तब सभी जुबा पर बस यही सवाल होता है कि आखिर न्याय कहा है.

अम्मा के अंतिम दर्शन में पहुंचे रजनीकांत

चेन्नई: एआईडीएमके की प्रमुख जयललिता के अपने प्रशंसकों को यूं छोड़कर चले जाने के बाद अब देशभर में शोक का माहौल है. तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे. जयललिता का चेन्नई के अपोलो अस्पताल में सोमवार रात निधन हो जाने के बाद से ही जहा पुरे देश में शोक का माहौल छा गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -