दिन की शुरआत, 10 बड़ी ख़बरों के साँथ
दिन की शुरआत, 10 बड़ी ख़बरों के साँथ
Share:

1. सुरक्षा बलों के बावजूद आईएस ने किया फिदायीन हमला, 23 मरे

मोसुल - मोसुल में आईएस और इराकी सेना के बीच जारी घमासान के बीच आईएस के फिदायीन कार्यकर्ताओं रविवार को इराकी शहर तिकरित और समारा में हमला करने में कामयाब रहे. उन्होंने विस्फोटकों से भरी हुई एंबुलेंस से शिया बाहुल्य क्षेत्रों में धमाके किये जिसमें 23 लोगों की मौत हो गई.

2. दो मुल्कों की तकरार, बीच में आया प्यार

पाकिस्तान को हर तरफ से मुंह की ही खाने को मिल रही है। जी हां एक बार फिर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को एक बार फिर उनके घर के ही सदस्य ने जोरदार झटका दिया है और यह झटका कोई और नहीं बल्कि उनकी ही बेटी ने दी है। एक तो पहले से ही नवाज अपनी दिल की परेशानी से परेशान थे ऊपर से एक और झटका उनकी बेटी ने दे दिया।

3. पाकिस्तान की गोलीबारी में दो जवान शहीद

जम्मू - कश्मीर। राज्य में पाकिस्तान द्वारा सीमावर्ती पोस्ट्स पर गोलीबारी की जा रही है। पाकिस्तान की ओर से होने वाली फायरिंग का जवाब भारत के सुरक्षा बलों द्वारा दिया जा रहा है और वे भी अपने क्षेत्र के रक्षण के लिए फायरिंग कर रहे हैं। 

4. आ गया बाजार में दो हजार का नोट !

नई दिल्ली :  अभी यह तय भी नहीं है कि रिजर्व बैंक आॅफ इंडिया की तरफ से दो हजार रूपये का नोट जारी होगा या नहीं लेकिन सोशल मीडिया पर न केवल बाजार में दो हजार रूपये के नोट आने की खबर आ रही है वहीं इसकी तस्वीर भी जारी कर दी गई है। 

5. श्रीलंका के राष्ट्रपति पहुंचेंगे राष्ट्रपति भवन

नईदिल्ली: श्रीलंका के राष्ट्रपति मैत्रिपाला सिरिसेना अपने दो दिन के भारत दौरे पर पहुंच रहे हैं। वे आज दिल्ली पहुंचेंगे। श्रीलंका के राष्ट्रपति सिरिसेना की भेंट भारत के महामहिम राष्ट्रपति से होगी। वे राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से मिलेंगे।

6. 72 साल बाद टूटेगा यूएस में रिकाॅर्ड

वाॅशिंगटनः फिलहाल यूएस में चुनाव का माहौल गरमाया हुआ है यहां पर रिपब्लिकन पार्टी से डोनाल्ड ट्रम्प और डेमोक्रेटिक पार्टी से हिलेरी क्लिंटन हैं। पुराने समय की अगर बात करें तो पहले ये दोनो विपरित पार्टी में थे।

7. इस कपल ने कंडोम की जगह कर लिया इसका इस्तेमाल फिर होना पड़ा शर्मिंदा

आज के समय में कंडोम जिससे शायद बच्चा बच्चा वाकिफ होगा। जी हाँ कंडोम का प्रचार ही इतने व्यापक तरीके से हुआ है कि आज के समय में इसके बारे में कौन नहीं जानता सभी इससे भली भांति परिचित हैं।

8. शादी के दौरान ही शोहर ने सबके सामने अपनी बेगम को जड़ा चांटा

वैवाहिक जीवन में नोंक झोंक तो चलती ही रहती है लेकिन यह नोक झोंक शादी के कुछ समय बाद शुरू होती है लेकिन यहां पर हम आपके सामने कुछ इस प्रकार का वीडियो पैश करने जा रहे हैं जिसमें शोहर को थोड़ा भी सबर न हुआ और अपनी शादी के दौरान ही दे मारा अपनी होने वाली पत्नि को चांटा वीडियो हुआ वायरल।

9. Would you marry राहुल गांधी? तो जाने क्या था जवाब लड़कियों का

राहुल गांधी को लेकर न जाने कितने जोक बनाए जा चुके हैं और फिलहाल बन भी रहे हैं और यह जोक काफी पाॅप्युलर भी हो रहे हैं इन सब के चलते सभी के मन में यही ख्याल आता है कि आखिर राहुल गांधी शादी क्यों नही कर रहे हैं और शायद आप भी इस बारे में सोंचते भी हो।

10. यह लड़की दुनिया भर के मर्दो के साथ संबध बनाकर करना चाहती है अपने सेक्स लक्ष्य को पूरा

दुनिया में हर व्यक्ति अपना एक लक्ष्य बनाकर आगे बढ़ने की कोशिश करता है और सभी के अन्दर कुछ अलग करने की चाह होती है लेकिन इनमें से कुछ लोग ऐसे भी हैं जिनका लक्ष्य सुनकर आपके होश उड़ जाएगें जी हां भारत में आई इस विदेशी महिला का लक्ष्य कुछ इसी प्रकार का है जिसे जानने के बाद आपको यकीन नहीं होगा। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -