सुबह की चाय की चुस्की और 10 गरमा गर्म ख़बरें
सुबह की चाय की चुस्की और 10 गरमा गर्म ख़बरें
Share:

1. महंगा हुआ पेट्रोल डीजल, बड़े हुए भाव ने फिर दिया झटका

नई दिल्ली: पेट्रोल डीजल के बड़े हुए भाव ने एक बार फिर लोगो को झटका दिया है, शनिवार को तेल कंपनियों ने भाव में बढ़ोतरी करने का ऐलान किया है, प्राप्त जानकारी के अनुसार पेट्रोल में 89 पैसे और डीजल में 86 पैसे प्रति लीटर दाम में वृद्धि हुई है.

2. मंच पर महासंग्राम, अखिलेश बोले: सब बिगाड़ने के बाद सुधरेंगे कुछ लोग

लखनऊ : यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और उनके चाचा शिवपाल यादव के बीच शनिवार को भी मंच पर शब्दों का महासंग्राम होता नजर आया। यूपी की राजधानी के जनेश्वर मिश्र पार्क में शनिवार के दिन सपा के रजत जयंती मौके पर वृहद कार्यक्रम का आयोजन किया गया, लेकिन मंच पर भी चाचा भतीजे एक दूसरे को नीचा दिखाने से चूके नहीं।

3. भारतीय महिला हाॅकी टीम ने किया एशियन ट्राॅफी पर कब्जा

सिंगापुर : शनिवार को भारतीय महिला हाॅकी टीम ने चीन को हराकर एशियन चैम्पियंस ट्राॅफी पर कब्जा कर लिया है। भारतीय महिला हाॅकी के इतिहास में यह पहला अवसर होगा जब ट्राॅफी को अपने नाम किया गया है।

4. 501 रूपये में मिलेगा 8000 का यह 4G स्मार्टफोन

नई दिल्ली :  स्मार्ट फोन की कीमत से हम सभी वाकिफ ही होंगे। निश्चित ही स्मार्ट फोन सात-आठ हजार से कम का आता नहीं है लेकिन अब आप इसी स्मार्ट फोन का मजा महज 501 रूपये में भी ले सकते है।

5. Video : टीम इंडिया ने इस तरह मनाया विराट का जन्मदिन

विराट का नाम किसी परिचय का मोहताज नही है... जी हाँ क्रिकेट जगत में तेज़ी से उभर कर सामने आये टीम इंडिया के धुरंधर बल्लेबाज जिनके सामने दुनिया भर के दिग्गज गेंदबाज अपने घुटने टेक देते हैं, उस धाकड़ बल्लेबाज विराट का जन्मदिन बहुत ही धूम धाम से मनाया गया जिसमे भारतीय टीम के सभी ख़िलाड़ी मौजूद थे.

6. यह बूढ़ी महिला 15 साल की उम्र से खा रही है रेंत

वाराणसीः सभी को कुछ न कुछ खाने पीने का शौख होता है और शायद आप भी कुछ न कुछ खाने पीने का शौख रखते होंगे। लेकिन कुछ चीजें ऐसी होती हैं जिसे आप नहीं खा सकते लेकिन कुछ लोग ऐसे होते हैं जो न खाने वाली चीजों को भी खाने का शौख रखते हैं। 

7. पाकिस्तान की हरकतों पर राजनाथ सिंह ने दिया बयान

शनिवार के दिन भारत के गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए नक्सलियों से हिसां छोड़ने की अपील की है साथ ही यह भी कहा है कि भारत को कोई भी ताकत कमजोर नहीं कर सकती है यह उन्होने पाकिस्तान की और बढ़ रही हरकतों को मद्देनजर रखते हुए कहा है।

8. एनडी टीवी के बाद अब असम के चैनल पर लगा एक दिन का बैन

असम के चैनल पर केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने बैन लगाया है यह बैन न्यूज टाइम असम नाम के एक चैनल पर लगा है इस बैन के अतंर्गत पूरे एक दिन का प्रतिबंध लगया गया है।

9. आॅनलाईन आईबीपीएस प्री एग्जाम का रिजल्ट हुआ घोषित

पटनाः करियर में बढ़ते हुए काॅम्पीटिशन को देखते हुए न जाने कितने एग्जाम होते रहते है। जिसमें कई यूवा भाग लेते हैं कुछ ऐसा ही एग्जाम बैंकिंग क्षेत्र आईबीपीएस में लिया गया था। इंस्टीट्यूट आॅफ बैंकिंग पर्सनल सेलेक्शन का यह प्री एग्जाम था। यह एग्जाम बैंको में प्रोबेशनरी आॅफिसर की भर्ती के लिए लिया गया था।

10. सुरक्षा को लेकर जेलों में किए जाएंगे कड़े इंतजाम

भोपाल: सेंट्रल जेल से सिमी के आतंकियों के भागने और फिर उनके एनकाउंटर के बाद अब जेलों में सुरक्षा को लेकर इंतजाम किए जा रहे हैं इस बारे में मुख्य सचिव ने एक स्टेट लेवल कमेटी का गठन भी किया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -