न्यूज़ फ़्लैश : एक नज़र, 10 बड़ी ख़बरों पर
न्यूज़ फ़्लैश : एक नज़र, 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

1. दूसरा पाकिस्तानी जासूस भी धराया

नई दिल्ली : पुलिस ने दूसरे पाकिस्तानी जासूस को भी गिरफ्तार कर लिया है। गुरूवार की शाम पुलिस ने शोएब मोहम्मद खान नामक व्यक्ति को राजस्थान के जोधपुर से गिरफ्तार किया है। इसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई थी। अब पुलिस इसे दिल्ली लाकर पूछताछ करेगी।

2. पाक की ओर से फायरिंग जारी, BSF का एक और जवान शहीद

जम्मू : जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान द्वारा सीज़फायर का उल्लंघन जारी है। पाकिस्तान इस माह कई बार सीज़फायर का उल्लंघन कर चुका है।

3. मिस्त्री ने खुद को बताया कागजी चेयरमेन

मुम्बई : टाटा ग्रुप के चेयरमैन पद से हटाए जाने के बाद पहली बार साइरस मिस्त्री ने टाटा बोर्ड पर पलटवार करते हुए एक ई-मेल भेजकर रतन टाटा समेत बोर्ड पर कई आरोप लगाए. मिस्त्री ने कहा है कि ग्रुप में उन्हें फ्री हैंड यानी काम की आजादी नहीं थी, उन्हें सिर्फ कागजी या नाम का चेयरमैन बनाकर रखा गया था. 

4.भाजपा आई तो यूपी में लगेगी चिप्स की फैक्ट्री]

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी उत्तरप्रदेश में अपने चुनाव प्रचार अभियान में लगी है। ऐसे में जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रैलियों में पहुंच रहे हैं तो दूसरी ओर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह रैलियों में लोगों को संबोधित कर रहे हैं। 

5. हर ओर बरसेगा धन, धनतेरस के लिए बाजार तैयार

इंदौर/ उज्जैन। देशभर में शुक्रवार के दिन धन की बरसात होगी। दरअसल दीपावली के पहले मनाया जाने वाला धनतेरस का पर्व इस दिन मनाया जाएगा।

6. कुत्तों ने नोंच डाला बुर्जुग को

तिरूवनंतपुरम :  यहां एक बुर्जुग को आवरा कुत्तों ने नोंच डाला। इसके चलते बुर्जुग की मौत हो गई है। केरल में आवारा कुत्तों का शिकार होने वाला बुर्जुग घर के बाहर सोये हुये थे, तभी कुत्तों ने उन पर हमला कर दिया था।

7. 50 हजार की रिश्वत लेते धराया CEO

अशोकनगर :  पचास हजार की रिश्वत लेने के मामले में जनपद पंचायत के सीईओ आरएल ओझा को लोकायुक्त पुलिस ने धरा है। बताया गया है कि ओझा ने पंचायत के अध्यक्ष पति और सदस्य से किसी मामले को लेकर रिश्वत मांगी थी लेकिन इसकी शिकायत लोकायुक्त पुलिस को कर दी गई। 

8. पारंपरिक मिठाईयों से घुलेगी दीपोत्सव की मिठास

दीपावली के त्योहार पर घर आने वाले मेहमानों का मुंह मीठा कराना हमारी परंपरा रही है और यही कारण है कि लोग बाजारों से महंगी मिठाई खरीदकर लाते है।

9. नाईक पर कसेगा भारत सरकार का शिकंजा

नई दिल्ली : भारत सरकार इस्लामिक प्रचारक जाकिर नाईक पर अब पूरी तरह से शिकंजा कसने की तैयारी कर रही है। इसके चलते न केवल उसकी गतिविधियों पर नजर रखी जायेगी वहीं गृह मंत्रालय नाईक द्वारा संचालित इस्लामिक रिसर्च फाउंडेशन को भी गैर कानूनी संगठन घोषित करेगा। 

10. पारकर बिल्डर के फ्लैट में मिला युवती का शव

फरीदाबाद : हाल में मिली ताजा जानकारी में  पता चला है कि गांव रसोई के पास स्थित पारकर बिल्डर के फ्लैट में एक युवती का शव बरामद हुआ है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -