न्यूज़ फ़्लैश : एक नज़र, 10 बड़ी ख़बरों पर
न्यूज़ फ़्लैश : एक नज़र, 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

1. Kabaddi World Cup 2016: कबड्डी में भारत ने गाड़ा झंडा

अहमदाबाद : यहां आयोजित कड्डी विश्व कप प्रतियोगिता में शनिवार की रात भारत और ईरान की भिड़ंत हुई और उसमे भारतीय टीम ने ईरान को हराते हुए जीत दर्ज की।

2. पर्यटन क्षेत्र को बढ़ावा देने के लिए हवाई संपर्क बेहद महत्वपूर्ण

अहमदाबाद - प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि पर्यटन क्षेत्र को बढ़ावा देने के लिए हवाई संपर्क बेहद महत्वपूर्ण है. बेहतर हवाई संपर्क का मतलब है ज्यादा पर्यटन और आर्थिक तरक्की में वृद्धि.

3. समाजवादी परिवार में घमासान जारी

लखनऊ : समाजवादी पार्टी और मुलायम सिंह यादव के परिवार में चल रही अनबन लगातार बढ़ती जा रही है. हालाँकि विधान सभा चुनाव के चलते सुलह की कोशिशें भी जारी हैं, लेकिन अभी तक कोई नतीजा नहीं निकला है. 

4. पीएम मोदी ने लिया आशीर्वाद, हाथों से पिलाई चाय

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने देश के सैनिकों का कितना सम्मान करते है, इसका उदाहरण एक बार फिर सामने आया है। मोदी ने फील्ड मार्शल अर्जुन सिंह को न केवल अपने हाथों से चाय पिलाई वहीं उनके पैर छूकर आशीर्वाद भी लेना मोदी भूले नहीं।

5. 'बाहुबली 2' का फर्स्ट लुक हुआ जारी

साऊथ के दिग्गज फिल्ममेकर एसएस राजामौली जो की अपनी बहुचर्चित फिल्म बाहुबली के लिए काफी सुर्खियों में बने हुए है. तथा राजामौली की फिल्म बाहुबली 2 की शूटिंग जोरो शोरो से चल रही है.

6. नक्सलियों ने नहीं, पुलिस ने फूंका था घरों को

रायपुर : सीबीआई ने पुलिस के इस दावे को झूठा करार दे दिया है कि बीते वर्षो के दौरान ताड़मेटला गांव के 160 घरों में नक्सलियों ने आग लगा दी थी।

7. 20 लाख की रिश्वत लेते धराए कौंसिल अध्यक्ष

पटना : सीबीआई के अधिकारियों ने शनिवार को एक बड़ी कार्रवाई करते हुये सेंट्रल होम्योपैथिक कौंसिल के अध्यक्ष डाॅ. रामजी सिंह को बीस लाख की रिश्वत लेते हुये दबोच लिया। 

8. डाॅक्टरों की फीस जेब पर पड़ेगी भारी

जयपुर : डाॅक्टरों के पास अपना इलाज कराने वाले लोगों को अब डॉक्टर की फीस जेब पर भारी पड़ने वाली है, क्योंकि राज्य की वसुंधरा राजे सरकार, सरकारी डाॅक्टरों की फीस बढ़ाने के लिये विचार कर रही है।

9. मोदी की रैली को सफल बनाने में जुटे भाजपाई

महोबा : 24 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की महोबा में रैली का आयोजन किया जा रहा है। रैली को सफल बनाने में न केवल भाजपाई जुटे हुये है वहीं स्थानीय प्रशासन ने भी आयोजन स्थल की सुरक्षा व्यवस्था को चाक चौबद बना दिया है।

10. आतंकी सरगनाओं से मिले पाकिस्तान के गृह मंत्री

इस्लामाबाद। पाकिस्तान सरकार के गृह मंत्री निसार अली की मुलाकात दो आतंकी सरगनाओं से हुई है। बताया गया है कि शनिवार को अली ने न केवल मुलाकात की वहीं करीब आधे घंटे तक अली उनके साथ चर्चा करते रहे। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -