न्यूज़ फ़्लैश : एक नज़र, 10 बड़ी ख़बरों पर

1. ईमानदारी की गाथा : जिसके लिए मोदी ने बदल दिया एयर इंडिया का नियम

मध्यप्रदेश / इंदौर : जब देश भ्रष्टाचार का दंश झेल रहा था और सरकारी विभाग दम तोड़ रहे थे तब अश्वनी लोहानी ने आकर ईमानदारी कि ऐसी गाथा लिखी कि देखने वाले भी देखते रह गए.

2. उत्तराखंड में इंडियन एयरफोर्स का हेलीकॉप्टर क्रैश

चमोली ​: उत्तराखंड के चमोली जिले में भारतीय वायु सेना का एमआई-17 हेलिकाॅप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस हेलिकाॅप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने से हड़कंप मच गया, लेकिन हेलिकाॅप्टर में सवार पायलट और अधिकारी सुरक्षित हैं।

3. मॉडर्न जमाने का करवाचौथ

अरे अरे आप कहाँ पढ रहे है ये आर्टिकल आपके लिए नही है, महिलाओ के लिए है जनाब !! आप तो ये सोचते होंगे की, बीवियां एक तो चैन से जीने भी नही देती ऊपर से करवाचौथ का व्रत रखकर मरने भी नही देती। क्यों सही कह रहे है ना हम !

4. चिंकारा शिकार मामले में सलमान की मुश्किलें बढ़ी

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओ में शुमार अभिनेता सलमान खान जो की अभी फ़िलहाल अपनी फिल्म ट्यूबलाइट में व्यस्त है तथा उनकी फिल्म सुल्तान ने तो उनके चेहरे पर एक अलग ही हंसी को ला दिया था.

5. पाक सेना ने फिर की फायरिंग

नई दिल्ली। नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी सेना द्वारा फायरिंग करने संबंधी खबर मिली है। बताया गया है कि पाकिस्तान की सेना ने राजौरी के मंजकौट सेक्टर में भारतीय सेना को निशाना बनाते हुये मोटर्रार और गोलियां दागी है।

6. पाकिस्तानी चाय वाले को मिला मॉडलिंग करने का मौका

इस्लामाबाद - जैसे भारत में चाय वाले का जिक्र होते ही नरेंद्र मोदी याद आते हैं, वैसे ही पाकिस्तान में भी आजकल एक चाय वाले के खूब चर्चे हैं. यह चाय वाला तो अपने लुक्‍स के चलते दुनियाभर में सुर्खियां बटोर रहा है.

7. बाते छोटी जानकारी बड़ी

आज हम आपको कुछ ऐसी बातो के बारे में बताने जा रहे है जो सुनने में तो बहुत छोटी सी लगती है पर असल ज़िन्दगी में ये जानकारिया बहुत काम आती है .

8. वरूण बना रहे वेतन से गरीबों के आशियानें

सुल्तानपुर :  बीजेपी के सांसद वरूण गांधी संभवतः एक मात्र ऐसे सांसद होंगे जो अपने वेतन का उपयोग उन  गरीबों के मकानों को बनवाने में कर रहे है, जिनके सर पर छत नहीं है।

9. दूसरों की भलाई से कोई बड़ा धर्म नहीं

भोपाल : प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि दूसरों की भलाई करने वालों का ईश्वर भी अच्छा करता है। जो लोग दूसरे की भलाई करते है उनका जीवन सुखमय हो जाता है।

10. दिल्ली, मुम्बई में तैनात हुये बंदूकधारी

नई दिल्ली :  दिल्ली और मुंबई सहित देश के अन्य बड़े शहरों में बंदूकधारी पुलिस जवानों को तैनात कर दिया गया है। इसके साथ ही सुरक्षा बलों को यह कहा गया है कि वे कैसी भी स्थिति से निपटने के लिये तैयार रहे। देश के सभी बड़े शहरों में सुरक्षा व्यवस्था को पुख्ता कर दिया गया है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -