बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
Share:

पुरस्कार समारोह ज्यादा पसंद नहीं है, सलमान खान

बॉलीवुड का सुल्तान बोले तो हमारे सलमान खान जो के अब अपनी रिलीज हो चुकी फिल्म 'ट्यूबलाइट' के बाद अब अपनी आगामी फिल्मो में व्यस्त चल रहे है. अब जनाब यह तो रही ट्यूबलाइट की बात पता चला है की सलमान खान आजकल कैटरीना कैफ के साथ में अपनी एक और फिल्म है नाम है 'टाइगर जिन्दा है' में भी नजर आने वाले है.

'इंदु सरकार' का 'दिल्ली की रात' हुआ रिलीज

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्मकार मधुर भंडारकर जिनकी फिल्म को सेंसर ने कांटछाटी की है. जी हाँ बता दे कि, सोमवार को मधुर भंडारकर की फिल्म 'इंदु सरकार' को भारतीय केंद्रीय फिल्म एवं प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) समिति ने 14 कट लगाने को कहा है, जिसके बाद वह सकते में हैं.

फिल्मों को सेंसर यानी काट-छांट नहीं करनी चाहिए, प्रकाश झा..

बॉलीवुड के चर्चित निर्देशकों में शुमार हमारे प्रकाश झा साहब जो के अपनी कई सफलतम फिल्मो का निर्माण कर चुके है. अब उनकी एक और फिल्म पर सेंसर बोर्ड व फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' के बीच में माथापच्ची हमे सुनने को मिल चुकी है. जी हाँ, वैसे भी बॉलीवुड प्रोड्यूसर प्रकाश झा की फिल्‍म 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' को अब भारत में भी रिलीज होने के लिए ग्रीन सिग्नल मिल ही गया है.

टाइगर क्या तुम मुझे उछलकूद करना सिखाओगे, शाहरुख़

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेता जैकी श्रॉफ के लाड़ले बेटे टाइगर श्रॉफ के बारे में जो के अभी तो अपनी फिल्मो के चलते खासा व्यस्त चल रहे है जी हाँ, बता दे कि टाइगर श्रॉफ की अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी संग एक फिल्म आने वाली है नाम है 'मुन्ना माइकल' बता दे की टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म का ट्रेलर भी पूर्व में रिलीज हो गया है.

बिग-बी को किया जा रहा ट्रोल...

जिस प्रकार से अमिताभ बच्चन व कुमार विश्वास के बीच में एक कविता के बाद काफी हंगामा हमे सुनने में आया था यह तो सभी को पता ही है लेकिन इस मामले में जब बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने आप पार्टी के नेता कुमार विश्वास को कोर्ट का लीगल नोटिस भेजते हुए कहा था कि, बाबूजी की इस कविता से होने वाली कमाई भी विश्वास वापस करे तो उसके जवाब में आप पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने भी कहा कि, हरिवंश राय बच्‍चन की कविता सुनाने से उनका 32 रुपये की कमाई हुई है.

गोरी तू लट्ठ मार' हुआ रिलीज....

टॉयलेट एक प्रेम कथा' के लिए एक बार फिर से अक्षय कुमार की जय जयकार हो रही है. तो वही अक्षय कुमार अपनी इस फिल्म की शूटिंग के बाद अब अपनी आगामी फिल्म गोल्ड के लिए व्यस्त हो गए है. अक्षय कुमार की गोल्ड फिल्म में हमे उनके संग में टीवी की नागिन बोले तो टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय नजर आने वाली है.

यह फिल्म रही मेरे जीवन का टर्निंग पाइंट, अनुपम खेर

बॉलीवुड के दमदार अभिनेता व हमेशा से ही अपनी विवादित टिप्पणियों के कारण सुर्खियों में रहने वाले अभिनेता अनुपम खेर जो के एक बार फिर से हमे अपने एक अलहदा रूप में नजर आने वाले है. जी हाँ, अबकी बार हमे अनुपम खेर भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के रूप में दिखाई दे रहे है.

किस-किस को जवाब दूँ, मधुर

बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशकों में शुमार हम बात कर रहे है फिल्ममेकर मधुर भंडारकर की आगामी फिल्म 'इंदु सरकार' के बारे में जो के अपने रिलीज होने से पहले ही सुर्खियों में आ गई है. इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. बता दे कि, अभिनेत्री कीर्ति कुल्हाड़ी व एक्टर निल नितिन मुकेश के दमदार अभिनय से सजी फिल्म इंदु सरकार के पूर्व में कुछ पोस्टर भी रिलीज हुए थे तथा अब फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. 

देसी गर्ल भारत लौटी....

बॉलीवुड कि देसी गर्ल बोले तो हमारी चुलबुली बाला हम बात कर रहे है अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के बारे में जो के एक बार फिर से जिन्होंने पूर्व में अपनी बादशाहत कायम करने में कामयाब रही है. अभी हाल ही में प्रियंका हमे पेरिस में भी मस्ती के मूड में नजर आई है. अपने इन फोटोज में वह अठखेलियां करती हुई नजर आ रही है.

32 रुपये भेज रहा हूं...

अमिताभ व कुमार विश्वास का मामला तो आप जान ही चुके है की किस प्रकार से इन दोनों के बीच में हमे बिग बी की कविता के चलते द्वन्द रूप देखने को मिल चूका था तथा बिग बी ने भी कुमार को इसके चलते एक क़ानूनी नोटिस तक भेज दिया था. वैसे भी देखा जावे तो बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं.

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -