बॉलीवुड की 10 बड़ी धमाकेदार खबरे
बॉलीवुड की 10 बड़ी धमाकेदार खबरे
Share:

देखिये 'बादशाहो' में अजय और इलियाना की रासलीला...

आपको बता दे कि, बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की आगामी फिल्म 'बादशाहो' का पहला गाना मेरा रश्के कमर.. शुक्रवार को रिलीज होगा. अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी देते हुए गाने की एक तस्वीर साझा की है. बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन जिनकी आगामी बहुचर्चित फिल्म 'बादशाहो' जिसके चर्चे गली मोहल्लो में है.

किशोर कुमार के खानदानी घर के एक हिस्से को किया जाएगा जंमीदोज

बॉलीवुड के हमारे खंडवे वाले के नाम से चर्चित सिंगर व अभिनेता किशोर कुमार को आज कौन नहीं जानता है. जी हाँ अब एक बार फिर से किशोर कुमार के घर के बारे में हमे कुछ नया सुनने को मिल रहा है. जी हां बता दे कि, मध्यप्रदेश के खंडवा में  वहां कि नगर निगम ने बालीवुड के महान गायक किशोर कुमार के खानदानी मकान के एक हिस्से को जर्जर माना है.

हिंदी बनी मेरी ताकत, कैटरीना कैफ​

रणबीर कपूर और कटरनी कैफ की जग्गा जासूस 14 जुलाई को रिलीज होने जा रही हैं. इस फिल्म के रिलीज के पहले फिल्म के गाने ‘मुसाफिर’ का टीज़र रिलीज किया गया हैं. इस टीज़र की ख़ास बात यह हैं कि इसमें बड़े पर्दे के पीछे होने वाली रणबीर कटरीना की शैतानियों को भी दिखाया गया हैं. 

सिंगर सोनू निगम देंगे ड्राइवर सलीम को 5 लाख ईनाम​

गौरतलब है की पूर्व में अनंतनाग में अमरनाथ यात्रा पर गए श्रद्धालुओं पर आतंकी हमले में प्रभावित सलीम शेख यात्रियों की बस लेकर मौके से जा रहे थे. इसी दौरान बस पर आतंकियों ने हमला कर दिया. ताबड़तोड़ और अंधाधुंध फायरिंग से कुछ लोग घायल हो गए जबकि कुछ की मौत हो गई. 

नहीं छोडूंगी तैमूर का साथ चाहे कुछ भी हो हालात, करीना

सैफ अली खान की खूबसूरत बुलबुल बोले तो बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा बेगम करीना कपूर खान जो के अब अपने बेटे तैमूर पर से ध्यान हटाकर फिल्मो में सक्रिय हो गई है. देखा जाए तो फ़िल्मों में डेब्यू करने वाले स्टार किड से लेकर नन्हीं सी आंखों वाले स्टार किड तक, लोग इनकी हर हरकत पर नज़र रखते हैं. ये जहां भी जाते है लाइमलाइट का हिस्सा बन जाते हैं.

'फोबिया 2' में भी नवाजुद्दीन की बल्ले-बल्ले

बॉलीवुड का हमारा फैजल बोले तो हमारे मियां अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी जी साहब जो के देखा जावे तो अब तक कई सफलतम फिल्मो का निर्माण कर चुके है अब सभी को उनकी तीन फिल्मे मुन्ना माइकल, बाबूमोशाय बंदूकबाज व मॉम में से मॉम रिलीज हो गई है. तथा बता दे कि इन तीनो ही फिल्मो में हमे अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का अलग अलग रूप देखने को मिलने वाला है. 

फ़वाद का फाड़ू फ्रेंड हूँ, रणबीर कपूर

बॉलीवुड के चर्चित एक्टर रणबीर कपूर व कैटरीना कैफ के शानदार अभिनय से सजी फिल्म हम बात कर रहे है जग्गा जासूस के बारे में तो जनाब बता दे कि, उनकी यह फिल्म जो के जल्द ही रिलीज होने को है व रणवीर एक बार फिर से अपनी ब्रेकअप वाली बुलबुल संग 'जग्गा जासूस' में नजर आने वाले है.

इस वजह से शाहरुख़ जूही से मिल नहीं पाते.​

शाहरुख़ खान व जूही के बारे में तो आप जानते ही है की इन दोनों ने ही कई सफलतम फिल्मो में अपने शानदार अभिनय की छाप को छोड़ा है. तथा शाहरुख़ जो के आजकल बॉलीवुड इंडस्ट्री में निर्देशक इम्तियाज अली जो के अपनी आगामी फिल्म जब हैरी मेट सेजल के चलते कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में चल रहे है. फिल्म के पूर्व में पांच मिनी ट्रेलर भी रिलीज हो चुके है. बता दे की फिल्म में हमे शाहरुख़ संग अनुष्का शर्मा नजर आने वाली है. 

मुझे लंबा रास्ता तय करना है, यामी

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है एक्ट्रेस यामी गौतम के बारे में जो के अभी हाल ही में हमे अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ 'काबिल' में नज़र आयी थी. उन्हें आपने फेयर एंड लवली के एड्स में भी देखा होगा. यामी की खूबसूरती देखते ही बनती है. उन्होंने TV सीरियल से अपने करियर की शुरुवात की थी. 

अबराम 'स्टारडम' से कहीं अधिक 'लवडम' के लिए पैदा हुआ, शाहरुख़ खान

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ ख़ान जिन्होंने कहा है की वह जब भी मुंबई में होते हैं, उन्हें अपने घर मन्नत की छत पर अपने बेटे अबराम के साथ खेलना बहुत पसंद है. इसका खुलासा करते हुए किंग ख़ान ने इसकी वजह भी ज़ाहिर की. जी हाँ बता दे कि, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -