बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
Share:

यह अच्छी बात है कि क्षेत्रीय सिनेमा की दूरियां अब मिट रही हैं, तमन्ना

निर्देशक एसएस राजमौली की फिल्म 'बाहुबली2' ने अब अपना 1000 करोड़ रूपये का भव्य रिकार्ड को भी पार कर लिया है. जी हाँ, बता दे कि बॉक्स ऑफिस पर लगातार रोज नए रिकॉर्ड तोड़ रही एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली 2' ने कमाई का एक नया इतिहास रच दिया है. बाहुबली भारत की पहली फिल्म बन गई है.

आप की प्रीति पर परेश हुए गर्म...

बॉलीवुड के चर्चित निर्देशको में शुमार हम बात कर रहे है निर्देशक राजकुमार हिरानी के बारे में जो की अभी तो संजय दत्त की बायोपिक को सँवारने में लगे हुए है. व इस फिल्म में हमे संजय दत्त के किरदार में ऋषि कपूर के लाड़ले बेटे रणबीर कपूर नजर आने वाले है व सुनने में आया है की फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है. जैसे जैसे फिल्म का निर्माण चल रहा है.

अनुष्का संग कोहली छुट्टियां मनाने न्यूयॉर्क पहुंचे.

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान व खूबसूरत अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' जिसके लिए आजकल शाहरुख़ व अनुष्का शर्मा पूरी तरह से व्यस्त चल रहे है व दोनों ही कलाकारों पर फिल्म के निर्देशक इम्तियाज अली ने पूर्ण विश्वास के चलते ही इस फिल्म का निर्माण किया है.

KISS देने में नर्वस था, नवाजुद्दीन सिद्दीकी

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ के संग 'मुन्ना माइकल' व साथ ही साथ अपनी एक और फिल्म 'बाबूमोशाय बन्दूकबाज' के चलते अपनी अदाकारी में दमदार अभिनय की छाप को छोड़ने वाले है एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर 'मुन्ना माइकल' 21 जुलाई को रिलीज हो रही है. तो वही उनकी फिल्म 'बाबूमोशाय बन्दूकबाज' भी खासा सुर्खियों में है. जी हां बता दे की इस फिल्म में भी हमे नवाजुद्दीन सिद्दीकी का शानदार अभिनय देखने को मिलने वाला है जिसकी आशा दर्शक उनसे करते आए है.

'इंदु सरकार' में लगे सेंसर के 14 टांके..

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्मकार मधुर भंडारकर जिनकी फिल्म को सेंसर ने कांटछाटी की है. जी हाँ बता दे कि, सोमवार को मधुर भंडारकर की फिल्म 'इंदु सरकार' को भारतीय केंद्रीय फिल्म एवं प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) समिति ने 14 कट लगाने को कहा है, जिसके बाद वह सकते में हैं. 

अमर्त्य सेन पर बनी डॉक्यूमेंट्री रोकी​

जी हां पता चला है कि, सेंसर बोर्ड ने जाने माने अर्थशास्त्री और नोबल पुरस्कार विजेता अमर्त्य सेन पर बनी सुमन घोष की डॉक्यूमेंट्री 'द आर्ग्यूमेनटेटिव इंडियन' से चार शब्दों को हटाने को कहा है। सेंसर ने फिलहाल इसे पास करने से इंकार कर दिया है। समाचार एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक सेंसर को गुजरात, गाय, हिंदुत्व व्यू ऑफ इंडिया और हिंदू इंडिया जैसे शब्दों पर आपत्ति है।

बाबूमोशाय बंदूकबाज’ का ट्रेलर मचा रहा धमाल

बॉलीवुड का हमारा फैजल बोले तो हमारे मियां अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी जी साहब जो के देखा जावे तो अब तक कई सफलतम फिल्मो का निर्माण कर चुके है अब सभी को उनकी तीन फिल्मे मुन्ना माइकल, बाबूमोशाय बंदूकबाज व मॉम में से मॉम रिलीज हो गई है. तथा बता दे कि इन तीनो ही फिल्मो में हमे अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का अलग अलग रूप देखने को मिलने वाला है.

प्राची देसाई का फोटोशूट, कर रहा अच्छे-अच्छो को चुप....​

देखा जाए तो लंबे समय से बॉलीवुड की खबरों से दूर रही अभिनेत्री प्राची देसाई एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं. जी हाँ बॉलीवुड अभिनेत्री प्राची देसाई जो कि बॉलीवुड कि एक खूबसूरत मोहतरमा है, अभिनेत्री प्राची देसाई ने बॉलीवुड कि अनगिनत सफलतम फिल्मो में अपने दमदार अभिनय कि छाप को छोड़ा है.

चित्रांगदा THANK YOU फिल्म छोड़ने के लिए, बिदिता

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के संग में उनकी आगामी फिल्म 'बाबूमोशाय बन्दूकबाज' में हमे नजर आ रही है बंगाली अभिनेत्री बिदिता बैग जो के पहली बार बॉलीवुड की इस फिल्म से अपना डेब्यू कर रही है तथा बंगाली अभिनेत्री बिदिता बैग ने कहा है की वह धन्य है कि बॉलीवुड में अपनी पहली ही फिल्म में उन्हें बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के संग में काम करने को मिल रहा है. 

अमिताभ ने कहा, 'AAP' का 'विश्वास' तो 'झूठा' निकला..

इसमें कोई दो राय नहीं कि बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. ख़ासतौर पर ट्वीटर से उनका काफी गहरा लगाव हैं. सोशल मीडिया के जारी अमिताभ अपने फेंस के साथ हमेशा जुड़े रहना चाहते हैं. यहाँ वह अपनी निजी जीवन की कुछ बाते भी अपने फेंस के साथ शेयर करते हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर जहाँ एक तरफ आपको अपने विचारों को खुल कर रखने की आज़ादी मिलती हैं तो वही दूसरी और इसके कुछ नुक्सान भी हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -