बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
Share:

मलयालम एक्टर दिलीप को किया अरेस्ट​

जी हां एक बार फिर से एक छेड़छाड़ के मामले में हमे पता चला है कि, मलयालम एक्ट्रस के अपहरण और छेड़छाड़ केस में पुलिस ने एक्टर दिलीप को गिरफ्तार कर लिया है. खबरों के मुताबिक पुलिस के पास पुख्ता जानकारी है कि दिलीप का इस केस से कनेक्शन है. दिलीप को कल मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा.

वरुण है शैतानी खोपड़ी, आलिया

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडिस के बारे में जो के देखा जाए तो इन दिनों वरुण धवन और तापसी पन्नू के साथ फ़िल्म 'जुड़वा 2' की शूटिंग कर रहीं हैं. पूरी कास्ट जम कर इस फ़िल्म के लम्बे-चौड़े शेड्यूल्स को पूरा करने में लगी हुई है.

‘लिपस्टिक...' का 'ले ली जान’ हुआ रिलीज...

बॉलीवुड के चर्चित निर्देशकों में शुमार हम बात कर रहे है निर्देशक प्रकाश झा के बारे में जो के अपनी फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' लेकर आए है व बता दे कि किस प्रकार से फिल्म पर सेंसर बोर्ड ने अपनी टेड़ी नजर लगाते हुए फिल्म को सर्टिफिकेट देने से भी मना कर दिया था जिसके बाद बॉलीवुड के कई फिल्मकारों ने भी इसका पुरजोर होकर विरोध किया था.

'इंदु सरकार' से कांग्रेस है भयभीत

देश के इमरजेंसी काल पर बनी फिल्म 'इंदु सरकार' जो के एक बार फिर से सुर्खियों में चल रही है. इस फिल्म का अभी हाल ही में एक गाना 'चढ़ता सूरज धीरे-धीरे ढलता है ढल जाएगा' रिलीज़ हो गया है. देखा जाए तो मधुर की फिल्म का यह सॉन्ग जो  के एक कव्वाली है जिसे की मशहूर कव्वाल अज़ीज़ मियां ने गाई है जिसे इस फिल्म में इस्तेमाल किया गया है.

शाहरुख़ से छीन इन्हे दिया गया किंग का 'ताज'

बॉलीवुड के चर्चित निर्देशकों में शुमार हम बात कर रहे है निर्देशक इम्तियाज अली के बारे में जो के अपनी आगामी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के चलते आजकल कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में चल रहे है. फिल्म के पूर्व में पांच मिनी ट्रेलर भी रिलीज हो चुके है. बता दे की फिल्म में हमे शाहरुख़ संग अनुष्का शर्मा नजर आने वाली है.

में पढ़ाई में ढक्कन था, रणबीर कपूर

देखा जाए तो भारतीय सेंसर बोर्ड ने 'जग्गा जासूस' को U/A सर्टिफिकेट से नवाजा है. जी हां, बॉलीवुड के एक्टर रणबीर कपूर व कैटरीना कैफ के शानदार अभिनय से सजी फिल्म हम बात कर रहे है जग्गा जासूस के बारे में तो जनाब बता दे कि, उनकी यह फिल्म जो के जल्द ही रिलीज होने को है व रणवीर एक बार फिर से अपनी ब्रेकअप वाली बुलबुल संग 'जग्गा जासूस' में नजर आने वाले है.

कभी भी काम करने की योजना नहीं बनाई थी, श्रीदेवी

देखा जाए तो अभी हाल ही में पिछले शुक्रवार श्रीदेवी की फिल्म ‘मॉम’ रिलीज हुई थी. फिल्म ने रिलीज होते ही दर्शकों के दिल में घर बनाना शुरू कर दिया हैं. इस फिल्म की ख़ास बात यह हैं कि इसमें श्रीदेवी एक लड़की की माँ का किरदार निभा रही हैं. फिल्म में श्रीदेवी की बेटी के साथ कुछ मुश्किल हालत पैदा हो जाते हैं जिनका सामना करते हुए श्री देवी इस फिल्म में नज़र आ रही हैं. इस फिल्म की कहानी और श्रीदेवी के अभिनय की काफी सराहना की जा रही हैं.

नागार्जुन के बेटे-बहु का 40 दिनों वाला हनीमून प्लान

जी हां एक बार फिर से सुनने में आया है की साऊथ के साथ ही बॉलीवुड के भी एक चर्चित अभिनेताओ में शुमार अभिनेता नागार्जुन जो की एक बार फिर से सुर्खियों में है इसके पीछे का कारण सुन आप भी  चोंक जाएंगे जी हाँ, पता चला है कि साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य अक्किनेनी ने हैदराबाद में पूर्व में एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु से सगाई कर ली है.

जब हैरी मेट सेजल’ का नया गाना 'सफर' हुआ रिलीज...​

बॉलीवुड इंडस्ट्री में निर्देशक इम्तियाज अली जो के अपनी आगामी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के चलते आजकल कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में चल रहे है. फिल्म के पूर्व में पांच मिनी ट्रेलर भी रिलीज हो चुके है. बता दे की फिल्म में हमे शाहरुख़ संग अनुष्का शर्मा नजर आने वाली है. फिल्म के लिए शाहरुख़ खान व अनुष्का शर्मा को खासा उम्मीदे भी है.

पापा जैसा बनना है...

बॉलीवुड में हमेशा से ही सुर्खियों में बने रहने वाले चॉकलेटी अभिनेता रणबीर कपूर जो के देखा जाए तो अभी तो अपनी आगामी फिल्मो में खासा व्यस्त है. कैटरीना व रणबीर कपूर की फिल्म 'जग्गा जासूस' जो के देखा जाए तो जल्द ही इस फिल्म में हमे अपने दमदार लुक में नजर आने वाले है. 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -