बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
Share:

अपने बच्चों संग झक्कास फिल्म करने को बेताब है अनिल कपूर

बॉलीवुड के दिग्गज व चर्चित अभिनेता अनिल कपूर व ऐश्वर्या रॉय बच्चन जो के काफी अर्से के बाद एक बार फिर से एक फिल्म में हमे नजर आने वाले है. बता दे कि, पिछले साल ही दिग्गज फिल्ममेकर करण जौहर की सफलमत फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज से सबको चौंकाने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन जल्द ही एक और नए अवतार में नजर आएंगी.

बोल्ड रिया का हॉट फोटोशूट

देखा जाए तो एक समय में अपने क्यूट और बोल्ड लुक के लिए मशहूर रही रिया सेन काफी समय से हिंदी सिनेमा से दूर थीं. अब रिया लाइमलाइट में वापसी कर रही हैं. जल्दी ही उन्हें एकता कपूर की वेब सीरीज 'रागिनी MMS2.2' में देखा जाएगा. बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार रही अभिनेत्री रिया सेन जो के देखा जाए तो बॉलीवुड का एक जाना पहचाना चेहरा भी है.

पांच सालों तक फिल्मों में नजर नहीं आएगी सुहाना, किंग खान

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान जिनके छोटे बेटे अबराम खान जो के आजकल देखा जाए तो अपने पिता शाहरुख़ खान से कही ज्यादा लाइमलाइट में बने रहते है. जी हां, अबराम जहां पर अपने पिता जाते है उससे पहले ही अपनी उपस्थिति दर्ज करा देते है. वैसे भी जनाब देखा जाए तो किंग खान शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान भी कुछ कम सुर्खियों में नहीं रहती है.

'नमस्ते लंदन' के दूसरे भाग में अर्जुन की झंकार..

वैसे भी देखा जाए अभी तो हमारे अर्जुन कपूर अपनी आगामी फिल्म मुबारकां में व्यस्त चल रहे है. आपको बता दे कि, अनिल कपूर व अर्जुन कि आगामी फिल्म 'मुबारकां' के ट्रेलर के बाद फिल्म के कुछ सॉन्ग भी आजकल ट्रेंड में चल रहा है. बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर व अनिल कपूर के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'मुबारकां' का ट्रेलर जो के पूर्व में रिजीज हो चूका है. 

इलू-इलू गर्ल का गंगा स्नान

बॉलीवुड की छुईमुई गर्ल व खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री मनीषा कोइराला के बारे में जो के काफी लंबे समय के बाद तथा कैंसर पर अपनी जंग जीत के एक बार फिर से फिल्मो में लौट आई है तथा उनके दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'डियर माया' भी भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. 

एक्ट्रेस अलका कौशल को हुई जेल

जी हां सुनने में आया है कि, संगरूर की जिला अदालत ने फिल्म बजरंगी भाईजान में करीना कपूर की माँ का रोल निभाने वाली नामी टीवी एक्ट्रेस अलका कौशल और उनकी माँ सुशीला बडोला को दो साल की सज़ा सुनाई है. दोनों को जेल भेज दिया गया है. मामला चेक बाउंस का है. 

'शोले' के 41 साल, बिग बी ने फिर किया फोटो भेजकर धमाल

आपको महानायक अमिताभ बच्चन व हिमेन धर्मेंद्र की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'शोले' के बारे में तो पता ही होगा जी हां, बता दे की मशहूर निर्देशक रमेश सिप्पी की ऐतिहासिक फिल्म 'शोले' को 41 साल हो चुके हैं लेकिन यह आज भी एक सिनेमाई मास्टरपीस है. यह बॉलीवुड की 70 एमएम की बनी पहली फिल्म हैं.

रणवीर व प्रभास प्रभावशाली युवा भारतीयों में हुए शामिल

अभी हाल ही में जी क्यू (इंडिया) मैगजीन द्वारा प्रभावशाली शख्सियतों की एक लिस्ट जारी की गई है जिसमे की हमे कई दिग्गज दिग्गज खेल के साथ साथ बॉलीवुड की भी हस्तियां सुनने में आ रही है. जी हाँ बता दे कि, लिस्ट में जहां 50 सबसे प्रभावशाली युवा भारतीय में बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह, प्रभास, राजकुमार राव, बैंडमिंटन खिलाड़ी पी.वी. सिंधु और पेटीएम के संस्थापक विजय शेखर शर्मा शामिल हैं.
 
 
बॉलीवुड के चॉकलेटी अभिनेता हम बात कर रहे है रणबीर कपूर के बारे जो के जल्द ही अपनी ब्रेकअप वाली बुलबुल संग 'जग्गा जासूस' में नजर आने वाले है. तथा बता दे कि अपनी इस फिल्म के लिए तीनो ने ही यानि की अनुराग,रणबीर व कैटरीना ने काफी मेहनत को अंजाम दिया है. 
 
 
बॉलीवुड अभिनेत्री तब्बू 45 साल की हो चुकी है लेकिन अभी तक वे सिंगल है. उनके सिंगल होने की वजह अभी तक सामने नहीं आई थी, लेकिन हाल ही में अपने द्वारा दिए गए एक इंटरव्यू में तब्बू ने अपने सिंगल होने की वजह का खुलासा किया है. तब्बू ने बताया कि उनके सिंगल होने की असली वजह अजय देवगन है.
 
 
 
 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -