बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
Share:

23 साल के पांड्या की आतिशी पारी पर 41 साल की यह बुलबुल है फ़िदा...

अभी हल ही में संपन्न हुए भारत पाकिस्तान के बीच चैंपियंस ट्रॉफी के फ़ाइनल में जिस प्रकार से पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के हाथो भारत को एक बहुत बड़ी पराजय का सामना करना पड़ा है व यह हार भारत का हर बाशिंदा जानता है. 

माल्टा पहुंचीं कैट, अब सब हो जाएगा सेट...

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार एक्टर आमिर खान जो के देखा जाए तो दंगल के बाद अभी तो फ़िलहाल 'ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' फिल्म के चलते खासा व्यस्त है व अभी भी देखा जाए तो आमिर खान साहब की एक पूर्व की फिल्म दंगल जो के भारत  के बाद चीन में अपना बवंडर मचा रही है.

बाहुबली ने किया मास्को की और कूच...

अब चीन में दंगल के बाद राजामौली की बाहुबली2 भी रिलीज होने वाली है. जी हाँ बता दे कि, साऊथ के दिग्गज निर्देशक एसएस राजामौली की सुपरहिट फिल्‍म 'बाहुबली 2' भारत और विदेशों में धमाल मचाने के बाद अब चीन में रिलीज होने को तैयार है. फिल्‍म 17 सितंबर को चीन के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

वॉन्टेड गर्ल बेटे संग खिली-खिली सी नजर आई, तस्वीरें कर देंगी 'प्लास्टिक सर्जरी' की अफवाहों को दूर!!

जी हां एक बार फिर से वॉन्टेड गर्ल आयशा टाकिया सुर्खियों में बन आई है. आयशा बॉलीवुड की कई फिल्मो में हमे अपने दमदार अभिनय के चलते नजर आ चुकी है. आपको बता दे कि आयशा टाकिया अपने करियर में कई सारी हिट फिल्मे कर चुकी है. जिनमे दे ताली, दिल मांगे मोर, सलाम ए इश्क, संडे, शादी से पहले और वांटेड जैसी फिल्मे शामिल है.

पाकिस्तानी ट्विटर यूजर को भारतीय यूजर ने दिया जोरदार जवाब..

अब वैसे भी यह नासूर बन गया है की पाकिस्तानी टीम  ने भारत को चैम्पियंस ट्राफी के मैच में बुरी तरह से हरा दिया है जिसका दर्द अभी भी हर भारतीय के दिल में है व देखा जाए तो हमारे ऋषि कपूर साहब भी इस हार के बाद काफी अपसेट है. 

माल्टा में दंगल गर्ल की मौजमस्ती...

देखा जाए तो आजकल नई नवेली अभिनेत्रियों का बोलबाला है. बॉलीवुड की सफलतम फिल्म 'दंगल' में गीता फोगट के रोल को जीवंत करने देने वाली फातिमा सना शेख इन दिनों खूब चर्चा में हैं. खूबसूरत व हॉट अभिनेत्री फातिमा सना शेख जिनका के पूर्व में हमे पहलवानी वाला रूप देखने को मिल चूका है.

'बादशाहो' का दमदार टीजर आया सामने....WATCH VIDEO

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन जिनकी आगामी बहुचर्चित फिल्म 'बादशाहो' जिसके चर्चे गली मोहल्लो में है. वैसे भी बता दे कि 'बादशाहो' जिसके कुछ पोस्टर रिलीज हो गए है. जिसमे कि हमे अजय देवगन, इमरान हाशमी व विद्युत् जामवाल के दमदार लुक नजर आ चुके है. बता दे कि इस फिल्म के एक पोस्टर में हमे अभिनेता अजय देवगन का भी शानदार रूप देखने को मिल चूका है.

कांग्रेस की बिग-बी संग GST पर मान मन्नौवल...

खबर के मुताबिक पता चला है कि कांग्रेस की मुंबई इकाई ने बुधवार को अभिनेता अमिताभ बच्चन से आगामी एक जुलाई से लागू होने वाले वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) के ब्रांड एंबेसडर के तौर पर काम करने से बचने के लिए कहा है. जी हाँ बता दे कि अभी हाल ही में बॉलीवुड के इस शहंशाह व महानायक को गुड्स एंड सर्विस टैक्स (जी.एस.टी.) का प्रचार करते नजर आएंगे. 

तीनों खान से बड़े है हमारे रुस्तम स्टार, सलमान खान....​

एक बार फिर से सलमान खान ने अक्षय कुमार की तारीफों के कसीदे पड़े है. वैसे भी जनाब बॉलीवुड एक्टर सलमान व उनके भाई सोहेल खान की आगामी आने वाली फिल्म 'ट्यूबलाइट' का सभी को इंतजार है. बता दे की फिल्म 'ट्यूबलाइट' का पूर्व में ट्रेलर भी रिलीज हो गया है जिसमे हमे सलमान खान व सोहेल खान का दमदार रूप देखने को मिल रहा है.

करिश्मा-संदीप फोड़ने वाले है शादी का बम...तारा-रम-पम-पम

बॉलीवुड की चंचल व खूबसूरत अभिनेत्री करिश्मा कपूर के बारे में तो आप जानते ही है की वह अब अपने पति संजय कपूर से तलाक ले चुकी है. तथा करिश्मा के एक्स पति संजय कपूर ने भी कुछ समय पहले राजधानी दिल्ली में प्रिया सचदेव से शादी कर ली है. हम जानते है की इस समय करिश्मा के दिल पर क्या बीत रही होगी.

 

 

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -