सुबह सबेरे बॉलीवुड की 10 मसालेदार ख़बरें
सुबह सबेरे बॉलीवुड की 10 मसालेदार ख़बरें
Share:

हिंदू होने के कारण खूबसूरत बाला को फ्लाइट से बाहर धकेला

बॉलीवुड का एक चर्चित चेहरा मॉडल, एक्ट्रेस और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट पायल रोहतगी ने फेसबुक लाइव कर कहा है कि हिंदू होने के कारण उन्हें जेट एयरवेज की फ्लाइट से उतार दिया गया।

सलमान ने बानी को कहा 'स्वीटहार्ट'

बिग बॉस 10  में स्वामी ओम ने बेशर्मी की हद पार करते हुए मिट्टी के बर्तन में रखी अपनी पेशाब बानी और दूसरे कंटेस्टेंट्स की तरफ उछाली थी।

कर गई चुल..., काला चश्मा...के साथ इनका हुस्न भी है अलहदा

शादी हो या कोई भी पार्टी, पंजाबी गानों के बिना उन्हें एन्जॉय कर पाना इंडियन्स के लिए मुश्किल है। यो यो हनी सिंह, मीका सिंह, दलेर मेहंदी समेत कई पंजाबी सिंगर्स के म्यूजिक पर हम बरसों से थिरकते आए हैं। इन बड़े मेल सिंगर्स के पीछे फीमेल सिंगर्स की आवाज कहीं दब जाती है। 

कपिल के घर पहुंचा 'दंगल' का फोगाट परिवार..Pics.

अभी हाल फ़िलहाल देखा जाए तो आमिर खान की दंगल अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप को छोड़े हुए है. वैसे भी आमिर खान की दंगल को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए पुरे दो हफ्ते गुजर चुकें हैं. लेकिन दो हफ्ते बाद भी बॉक्स ऑफिस पर ‘दंगल’ की दबंगई जारी है. 

UP के CM अखिलेश से मिले अभिषेक बच्चन, जानिए वजह...

UP में वैसे भी अभी फ़िलहाल राजनीती के द्रष्टिकोण से हालात खराब है तथा हमे समाजवादी पार्टी में भी दो फाड् होता नजर आ रहा है व हमे नित नए खुलासे भी होते रहे है.

जब ओम पुरी ने बचाई थी अपने दोस्त नसीरुद्दीन शाह की जान

अभिनेता ओम पुरी और नसीरुद्दीन शाह की दोस्ती से सभी वाकिफ़ है। दोनों एनएसडी से बेहद करीब थे। आज हम आपको बता रहे है कि अभिनेता ओमपुरी ने एक बार चाकू से किए गए हमले में नसीर की जान बचाई थी।

जब आमिर के बेटे संग छम-छम नाची ऐश्वर्या की बेटी......Watch विडियो

अभी वैसे भी आमिर खान की फिल्म दंगल बॉक्स ऑफिस पर अपना धमाल मचा रही है व अब हमे आमिर खान के बेटे आजाद के बारे में भी हमे कुछ सुनने में आ रहा है जी हाँ, अभी सुनने मे आया है की आमिर के बेटे ने ऐश्वर्या की बेटी के साथ में जमकर डांस किया.

बिपाशा ने हसबैंड के साथ यूं सेलिब्रेट किया बर्थडे, देखें PICS

एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने 7 जनवरी को अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस अवसर पर वे ऑस्ट्रेलिया में हसबैंड के साथ नज़र आई। मॉडलिंग से एक्टिंग में आई बंगाली बाला बिपासा ने न्यू ईयर का वेलकम भी सिडनी में ही किया था।

शाहरुख के बेटे अबराम गर्ल गैंग के बीच फंसे

शाहरुख के छोटे बेटे अबराम अपनी क्यूट वाली मुस्कान के लिए हमेशा सुर्ख़ियों में रहते है। यही वजह है कि बी-टाउन के सबसे ज्यादा चर्चित स्टार किड्स में से अबराम एक हैं।  बता दें, अबराम अपनी बहन सुहाना और भाई आर्यन के बाद शाहरुख की तीसरी संतान हैं। 

जब ओम पुरी ने कहा, 'अबे साले...मैं हूं', मित्र नसीरुद्दीन शाह ने सुनाए किस्से...

अब ओम पूरी साहब हमारे बीच में तो नही रहे है व अब उनके खासमखास दोस्त अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने भी अब उनकी यादो को खरोंचते हुए कुछ बातें हमसे शेयर की. नसीरुद्दीन ने कहा कि, नहीं जानता था कि ओम यूं चला जाएगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -