एक नज़र बॉलीवुड की 10 बड़ी ख़बरों पर
एक नज़र बॉलीवुड की 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

रीवा से मुम्बई तक, कुछ ऐसा रहा इस मशहूर मॉडल का सफर

फ़िल्मी दुनिया में अपनी एक जगह बनाना,अपना एक मुकाम पाना हर लड़की का सपना होता है लेकिन बहुत कम ही लडकिया है जो अपने सपने को साकार कर पाती है, खासकर तब, जब आपका कोई गॉडफादर न हो.

रवीना का गाली वाला वीडियो हो रहा तेजी से वायरल

बॉलीवुड का चर्चित चेहरा रही एक्ट्रेस रवीना टंडन का अचानक चार साल पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रवीना मीडिया को आड़े हाथों लेते हुए गाली देती नजर आ रही हैं. 

B'Day Spl: ऑस्कर विनर ए आर रहमान के TOP 10 बेहतरीन Songs

भारतीय संगीत को अंतराष्ट्रीय ख्याति दिलाने वाले ए.आर.रहमान का जन्म 6 जनवरी 1967 को हुआ था। ए.आर.रहमान ने अपने प्रयोगवादी और प्रतिभाशाली संगीत से भारतीय सिनेमा संगीत को अंतराष्ट्रीय स्तर पर विशेष पहचान दिलाई है।

दर्शको ने हॉट सनी की तुलना जीनत अमान से की

देखा जाए तो नए साल के जश्न के मौके पर अभिनेत्री सनी लियोन कोलकाता के एम्युजमेंट पार्क में परफॉर्म कर रहीं थी. वह ‘रईस’ फिल्म के अपने आइटम नंबर ‘लैला मैं लैला’ पर पूरी थिरकती रहीं. 

ओम पूरी के यू अचानक चले जाने से सोनिया भी दुखी

जिस प्रकार अभिनेता ओम पूरी के निधन पर बॉलीवुड के साथ ही साथ राजनीती की भी दिग्गज हस्तियों ने शोक व्यक्त किया है व अब सुनने में आया है कि, राहुल गाँधी की माँ कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी शुक्रवार को दिग्गज अभिनेता ओम पुरी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए उन्हें बहुमुखी प्रतिभा का धनी अभिनेता...

अमिताभ ने कहा: यकीन नहीं हो रहा ओम पूरी हमारे बीच नही रहे..

बॉलीवुड के चर्चित अभिनेताओ में शुमार ओम पुरी की डेथ पर अमिताभ बच्चन ने शोक व्यक्त किया। अमिताभ ने फेसबुक पेज पर श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, "अभी अभी खबर मिली है की OM PURI ji का अचानक निधन, मृत्यु हो गई है।

सोफिया बोली: महिलाओं को लेकर ऐसा सोचते हैं सलमान...

हॉट मॉडल व 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट सोफिया हयात ने एक लीडिंग वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में होस्ट सलमान खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सोफिया ने कहा, "सलमान ने मुझे कभी सपोर्ट नहीं किया।

जानवरो को जड़ से उखाड़ फैंकना है....

आपको बता दे की बेंगलुरु में 31 दिसम्बर की रात लडकियों के साथ हुए छेड़छाड़ की शर्मनाक घटना की निंदा दुनिया भर में हो रही है। ऐसे में बॉलिवुड के दमदार अभिनेता जॉन अब्राहम ने भी इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है.

सलमान जल्द ला सकते हैं 'बीइंग ह्यूमन' बाइक

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान एक बार फिर से सुर्खियों में है. पता चला है की सलमान खान अपने फैंस के लिए ने साल पर सौगात लेकर आ रहे हैं. खबरों के मुताबिक, सलमान जल्द ही अपनी संस्था 'बीइंग ह्यूमन' के तहत एक बाइक लॉन्च करने वाले हैं. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -