एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

सेना को बड़ी सफलता : 35 लाख का इनामी लश्कर कमांडर अबू दुजाना ढेर

श्रीनगर । पुलवामा मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है. सेना ने मुठभेड़ में लश्कर के कमांडर अबु दुजाना को मार गिराया.

PM मोदी ने किया बाढ़ प्रभावित असम का दौरा, 2000 करोड़ रुपए की सहायता की घोषणा की

असम। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज असम पहुॅंचे। इस दौरान उन्होंने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का जायजा लिया। उन्होंने असम के मुख्यमंत्री और पूर्वोत्तर के मुख्यमंत्रियों से चर्चा की।

शाहिद अब्बासी बने पाकिस्तान के अंतरिम प्रधानमंत्री

इस्लामाबाद: पाकिस्तान सुप्रीम कोर्ट ने पनामा केस मामले में प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को दोषी करार देने के बाद नवाज की प्रधानमंत्री पद की कुर्सी छिन गयी है.

नीति आयोग के पहले उपाध्यक्ष पनगढ़िया ने दिया इस्तीफा

नई दिल्ली: हाल में देश के पहले नीति आयोग के उपाध्यक्ष अरविंद पनगढ़िया ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. उनके इस्तीफे के पीछे कारण उनका अकादमिक फील्ड में लौटना है.

लालू प्रसाद यादव ने लगाया आरोप कहा, राजनीति के पलटू राम हैं सीएम नीतीश कुमार

पटना। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने आज पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राजनीति के पलटूराम हैं।

8 साल जेल में रहने के बाद सोहराबुद्दीन एनकाउंटर केस में डीजी वंजारा बरी

मुंबई: सोहराबुद्दीन एनकाउंटर केस में एक बड़ा निर्णय सामने आया है जिसमे इस केस में दोषी पाए गए गुजरात के पूर्व DIG डीजी वंजारा को मुंबई की स्पेशल सीबीआई कोर्ट ने बरी कर दिया है .

बैग में युवती की सिर कटी लाश मिलने से हड़कंप

मुंबई- मुंबई के करावें गांव में एक सूटकेस में अज्ञात युवती की लाश मिलने से हड़कंप मच गया. सूटकेस की सूचना मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

नरेश अग्रवाल ने सचिन-रेखा को राज्य सभा से निकालने की मांग की

नई दिल्ली : राज्यसभा में समाजवादी पार्टी के सांसद नरेश अग्रवाल ने मनोनीत सांसद सचिन तेंदुलकर और रेखा की लगातार अनुपस्थिति का जिक्र करते हुए मांग की,

संसद में दिया सांसद ने विवादित बयान, कहा भारत के मुस्लिम हिंदुओं के हैं वंशज

नईदिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के सांसद हुकुमदेव नारायण यादव ने लोकसभा में विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि भारत के अधिकांश मुस्लिम हिंदुओं के वंशज हैं।

चीन के राष्ट्रपति ने कहा, शांति से प्‍यार है लेकिन संप्रभुता पर नहीं कर सकते समझौता

बीजिंग: हाल में चीन के राष्‍ट्रपति शी चिनफिंग ने अपनी बात रखते हुए दूसरे देशो से अपने व्यवहार को लेकर कहा है कि हमे शांति से प्यार है लेकिन संप्रभुता पर समझौता नहीं किया जा सकता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -