एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

इजराइल के PM से तीन बार गले मिले मोदी, नेतन्याहू ने कहा "स्वागत है मेरे दोस्त"

नई दिल्ली/तेल अवीव : अपने इजराइल दौरे पर गए भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू द्वारा जोरदार स्वागत किया.

अब उत्तर कोरिया ने किया इंटर कंटिनेंटल बैलिस्टिक मिसाइल का परीक्षण

नई दिल्ली : पूरी दुनिया की बातों को नजर अंदाज कर खासकर अमेरिका और दक्षिण कोरिया को ठेंगा बताते हुए उत्तर कोरिया ने एक बार फिर मिसाइल परीक्षण किया है.

सुप्रीम कोर्ट ने नोटबंदी को लेकर सरकार को फटकारा

नई दिल्ली। सर्वोच्च न्यायालय द्वारा केंद्र सरकार से नोटबंदी के मामले में सवाल किए गए हैं। न्यायालय ने पुराने नोट बदलने की तिथि को लेकर केंद्र सरकार से कहा है कि आखिर बड़े पैमाने पर लोग पुराने नोट बदलना चाहते थे तो फिर उन्हें दुबारा अवसर क्यों नहीं दिया गया।

आतंकवाद के खिलाफ संघर्ष में भारत को मिला इजरायल का साथ

नई दिल्ली : पीएम मोदी के दौरे से ठीक पहले इजरायल ने आतंकवाद के मामले पर भारत को अपने समर्थन की घोषणा कर दी है. इस घोषणा से आतंकवाद के खिलाफ संघर्ष में भारत को इजरायल का साथ मिल गया है.

 पीएम मोदी लिखेंगे तनाव दूर करने वाली किताब

नई दिल्ली : 'मन की बात' की सफलता से प्रेरित होकर अब पीएम नरेंद्र मोदी ने युवाओं के लिए एक पुस्तक लिखने का फैसला किया है.

CM योगी आदित्यनाथ ने खारिज किया वाहन खरीदी का प्रस्ताव

लखनऊ। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने लिए करीब 3.5 करोड़ रूपए की मर्सिडीज़ बेंज एसयूवी वाहन को खरीदने के प्रस्ताव को नकार दिया है।

सीमा पर चीन के साथ नहीं हुई धक्का मुक्की, ट्रेंड हो रहा वीडियो

सिक्किम। सिक्किम में चीन द्वारा भारतीय क्षेत्र में घुसपैठ कर भारतीय सेना के साथ झड़प किए जाने को लेकर भारतीय सेना ने स्पष्ट कर दिया है कि चीन के सैनिकों के साथ किसी तरह की धक्का मुक्की नहीं की गई है।

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सेना ने मार गिराए 4 आतंकी

जम्मू। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सोमवार को आतंकियों व सेना के बीच मुठभेड़ हो गई थी मग आज यह मुठभेड़ समाप्त हो गई। सेना ने मुठभेड़ के दौरान करीब 4 आतंकियों को मार दिया।

GST पर J&K असेंबली में हुआ हंगामा मार्शल से भिड़े MLAS​

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर विधानसभा में जीएसटी (गुड्स एंड सर्विसेस टैक्स) बिल को लेकर जमकर हंगामा हुआ. जिसमे इंडीपेन्डेंट एमएलए इंजीनियर राशिद और अपोजिशन के मेंबर्स मार्शल्स से भी भिड़ गए.

अरुणाचल में किरण रिजिजू के हेलीकॉप्टर की आपात लैंडिंग

ईटानगर: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरण रिजिजू के हेलीकॉप्टर की बारिश और ख़राब मौसम के चलते आपात लैंडिंग करवाई गयी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -