एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

मैं 2019 में PM उम्मीदवार नहीं : नितीश कुमार

नई दिल्ली : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज प्रेस के समक्ष खुलासा कर दिया कि वे वर्ष 2019 के लिए प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नहीं हैं .

पुलवामा में CRPF और आतंकियों की मुठभेड़ में 2 आतंकी मारे गए

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आज आतंकियों और सीआरपीएफ के जवानों की मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर हो गए।

GST के बाद LPG सिलेंडर हुआ महंगा

नई दिल्ली : 1 जुलाई से जीएसटी लागू हो गया है. इसीके साथ घरेलू एलपीजी सिलेंडर के दाम भी बढ़ गए हैं. इससे आम आदमी को झटका लगा है.

अरुण जेटली पर चीन ने किया पलटवार, कहा नहीं है अब 1962 वाला चीन

बीजिंग: भारत और चीन में भूटान की सीमा को लेकर चल रहे विवाद पर दोनों देश एक दूसरे से सहमत होते नजर नहीं आ रहे है, जिसमे सिमा विवाद को लेकर वित्त तथा रक्षा मंत्री अरुण जेटली द्वारा दिए गए बयान पर चीन ने पलटवार किया है.

इस तरह हुआ प्रेम विवाह का अंत, पति ने की पत्नि की हत्या तो लोगों ने युवक को पीट पीटकर मार डाला

रांची। झारखंड राज्य के साहेबगंज जिले के राजहल थाना क्षेत्र के जामनगर में प्रेम विवाह में एक दंपति की जीवनलीला ही समाप्त हो गई।

इंदौर के समीप कजलीगढ़ में मिला 11 माह का कुपोषित "मानव", कैसे अब तक था नजरअंदाज

इंदौर : आज जो खबर हम आपको बताने जा रहे हैं वह अपने में कई दृश्यों को समेटे हुए है. इस घटना में संबंधित विभाग की लापरवाही, नन्हीं बच्ची पर पारिवारिक बोझ, पिता की उपेक्षा और संवेदनाओं से भरी उपेक्षा सामने आयी है जो व्यवस्था पर कई सवालिया निशान लगा रही है.

तमिलनाडु में किसानों की कर्ज माफ़ी पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक

नई दिल्ली : सुप्रीम कोर्ट ने मद्रास हाई कोर्ट के उस आदेश पर रोक लगा दी है, जिसमें हाई कोर्ट ने तमिलनाडु में किसानों का कर्ज माफ करने का आदेश दिया था.

सुशील मोदी ने दिया लालू यादव के खिलाफ बयान, नीतीश की सरकार तक गिराने के लिए हो गए थे तैयार

पटना। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव के विरोध में प्रमुख बयान दिया है।

अमरनाथ यात्रा के लिए 5 वां जत्था हुआ रवाना

नईदिल्ली। अमरनाथ यात्रा हेतु तीर्थयात्रियों का 5 वां जत्था आज रवाना हुआ। अमरनाथ यात्रियों के लिए व्यापक सुरक्षा प्रबंध किए गए थे।

सूरत के कारोबारियों ने किया GST का विरोध, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

गुजरात। जीएसटी को लेकर अभी भी कारोबारियों और व्यापारियों में विरोध है। हालांकि आमजन के बीच उपभोक्ता सामान पर लगने वाली जीएसटी की दरों की चर्चा होने के दौरान लोग जीएसटी को पसंद कर रहे हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -