एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

यह कैसी गौसेवा ? क्या गोरक्षा के नाम पर इंसान को मार देंगे : PM मोदी

साबरमती आश्रम। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने गुजरात दौरे के तहत अहमदाबाद के साबरमती आश्रम पहुंचे। साबरमती आश्रम की शताब्दी के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी साबरमती आश्रम पहुंचे थे।

राजकोट में PM मोदी ने कहा - दिव्यांग पुरे देश की जिम्मेदारी

राजकोट: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने गुजरात दौरे के दौरान राजकोट में जहा रोड शो किया वही अपने रोड शो के बाद पीएम मोदी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा है कि दिव्यांग सिर्फ आपकी और मेरी जिम्मेदारी नहीं है बल्कि दिव्यांग पुरे देश की जिम्मेदारी है.

PM मोदी के गाय वाले भाषण पर राहुल का पलटवार - मोदी जी ने बोलने में कर दी देरी

नई दिल्ली: हाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा गाय को लेकर दिए गए भाषण के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पलटवार किया है, जिसमे उन्होंने कहा है कि गाय के ऊपर बोलने से कुछ नहीं होता है.

GST क्रियान्वयन पर अरूण जेटली ने कहा- संविधान नहीं देता अनुमति

नई दिल्ली। केंद्रीय वित्तमंत्री अरूण जेटली ने जीएसटी विधेयक को लेकर कहा कि संविधान देश के सबसे बड़े आर्थिक सुधार को लेकर करीब 6 माह से अधिक की देरी करने की अनुमति नहीं देता है।

5 अगस्त को होगा उपराष्ट्रपति का चुनाव,EC ने की घोषणा

नईदिल्ली। भारत के उपराष्ट्रपति के चुनाव को लेकर आज भारत निर्वाचन आयोग ने तारीखों की घोषणा कर दी है। घोषणा के अनुसार इस आशय की अधिसूचना 4 जुलाई को जारी होगी और उपराष्ट्रपति पद का मतदान 5 अगस्त को होगा।

पाकिस्तान ने पुंछ में किया सीज़फायर का उल्लंघन

पुंछ। पाकिस्तान ने भारतीय सीमा क्षेत्र पर हमला कर दिया है। पाकिस्तान द्वारा किए गए सीज़फायर उल्लंघन के चलते सीमा पर स्थिति तनावपूर्ण हो गई है।

6 मुस्लिम राष्ट्र के नागरिकों को हो सकती है अमेरिका का वीज़ा पाने में परेशानी

वॉशिंगटन। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने करीब 6 मुस्लिम राष्ट्रों और शरणार्थियों के वीजा आवेदकों के लिए कुछ नए नियम जारी किए हैं।

ट्रक और कार की भिंडत में ग्वालियर के 5 लोगों की मौत, नवविवाहित दंपति थे सवार

फतेहपुर: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि फतेहपुर में ट्रक और कार की टक्कर से पांच लोगो की मौत हो जाने के साथ तीन लोग घायल हो गए .

भ्रष्टाचार के आरोप में घिरे सुरेंद्र कथूरिया के घर मिली करोड़ों की संपत्ति

सतना: सतना नगर निगम के पूर्व आयुक्त सुरेंद्र कथूरिया के लाखों रुपए की रिश्वत लेते पकड़े जाने के बाद उनके खिलाफ भ्रष्टाचार की पोल खुल गयी है,

नीतीश कुमार महागठबंधन को देंगे एक और झटका ?

नई दिल्ली : जब से जदयू अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राष्ट्रपति चुनाव में राजग प्रत्याशी रामनाथ कोविंद का समर्थन देने का एलान किया है ,

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -