एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

मोदी सरकार ने किसानों को दी सौग़ात, 4% की दर से मिलेगा ऋण

नई दिल्ली : केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने किसानों के लिए राहत का पिटारा खोल दिया.आज हुई कैबिनेट की बैठक में किसानों को सस्ता कर्ज उपलब्ध कराने के प्रस्ताव को मंजूरी दी गई.

कश्मीर में हुए ताबड़तोड़ हमलों के पीछे है जैश-ए-मोहम्मद का हाथ

श्रीनगर : मंगलवार की शाम से देर रात तक जम्मू-कश्मीर में लगातार हुए 7 आतंकी हमले के पीछे जैश-ए-मोहम्मद का हाथ होने की जानकारी सामने आई है.

पाकिस्तान ने आज फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन, भारतीय सेना ने दिया जवाब

राजौरी : पाकिस्तान के द्वारा आज फिर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया गया. पाकिस्तान की ओर से आज सुबह 5 बजे गोलीबारी शुरू हुई जो करीब 5.45 बजे तक चली.

मंदसौर पहुंचे शिवराज, मारे गए किसानों के परिवार से की मुलाकात

मंदसौर : किसान आंदोलन के बाद आज पहली बार मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मंदसौर पहुंचे. उन्होंने यहाँ मंदसौर में हुई हिंसा के दौरान पुलिस फायरिंग में मारे गए किसानों के परिवार से मुलाकात की.

लंदन में 27 मंजिला इमारत में लगी आग, कई लोगों के मारे जाने की आशंका

लंदन : बुधवार सुबह ब्रिटेन की राजधानी लंदन की मशहूर 24 मंजिला ग्रेनफेल टावर में आग लग गई है. घटनास्थल पर पहुंची 40 दमकल की गाड़ियां और 200 दमकलकर्मियों ने मिलकर आग पर काबू पा लिया है

नाग मिसाइल का हुआ सफल परीक्षण, रक्षा सामर्थ्य में होगा इजाफा

नई दिल्ली : मंगलवार को राजस्थान के रेगिस्तान में टैंक निरोधक निर्देशित प्रक्षेपास्त्र (एटीएमजी) नाग का परीक्षण किया गया जो सफल रहा.

असम और मिजोरम में मानसून ने मचाई तबाही, 10 मरे, कई लापता

आईजोल/गुवाहाटी :पूरे देश में भले ही मानसून नहीं आया हो लेकिन उत्तर-पूर्वी राज्यों में इसने शुरुआत में ही तबाही का मंजर दिखा दिया.

बिछड़ी बेटी की हुई वर्षों बाद स्वदेश वापसी

नई दिल्ली : एक बेटी जो करीब 41 वर्षों पहले अपनी मां से बिछड़ गई थी अब जाकर फिर से अपनी मां से मिल पाई है। नीलाक्षी एलिजाबेथ जाॅरंडल का जन्म भारत में ही हुआ था

अमेरिका के वर्जीनिया में अंधाधुंध फायरिंग, राष्ट्रपति ट्रंप की पार्टी के नेता सहित 5 लोग घायल

वर्जीनिया: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि अमेरिका के वर्जीनिया में बंदूकधारी हमलावर द्वारा की गयी अंधाधुंध फायरिंग में करीब 5 से ज्यादा लोग घायल हो गए है.

क़तर 4 हजार गायों को ऑस्ट्रेलिया और अमेरिका से करवाएगा एयरलिफ्ट

दोहा : आतंकवाद का समर्थन करने के आरोप से 6 देशों से राजनयिक संबंधो के टूटने से आई समस्याओं से निपटने के लिए कतर ने दूध संकट से निपटने के लिए नायाब तरीका खोजा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -