एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

शिव'राज' में 24 घंटे में 3 किसानों ने की आत्महत्या, मंदसौर जाएंगे मुख्यमंत्री

मंदसौर : किसान आंदोलन के बाद अब मध्य प्रदेश की सरकार किसानों के द्वारा की जा रही खुदखुशी को लेकर मुसीबत में पड़ सकती है.

दार्जिलिंग में पहले ही दिन तोड़फोड़ और आगजनी की घटनाएं

दार्जिलिंग: दार्जिलिंग में गोरखा जनमुक्ति मोर्चा (जीजेएम) के समर्थकों द्वारा सोमवार को सरकारी कार्यालयों को जबरन बंद करवाने के साथ-साथ तोड़फोड़ और आगजनी की घटनाओं को अंजाम दिए जाने की खबर हैं.

लालू हुए बीमार तो बेटे तेज प्रताप ने सरकारी नियमो को ताक पे रख घर को बना दिया हॉस्पिटल

पटना : आप भी सोच रहे होंगे कि अस्पताल कोई चलित चीज तो हैं नहीं तो फिर ऐसे कैसे अस्पताल किसी के घर जा सकता है . लेकिन बिहार में सब सम्भव है.

शराबी पति से शादी करने से दुल्हन ने किया इंकार

बलिया : इसमें कोई शक नहीं कि देश की लड़कियों ने अपने साथ हो रहे अन्याय के खिलाफ साहस के साथ खड़े होने और उसका विरोध करने की ताकत तो हासिल कर ली है.

राष्ट्रपति चुनाव के लिए बैठकों का दौर जारी, वेंकैया नायडू से मिले अमित शाह

नई दिल्ली : 17 जुलाई को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव के लिए बीजेपी ने भी चुनाव की औपचारिक तैयारी शुरु कर दी है. इसी को लेकर नेताओं के बीच बैठकों का दौर भी लगातार जारी है.

स्मृति ईरानी पर फेंकी गई चूड़ियां, बोली : कांग्रेस की स्ट्रैटजी गलत

अहमदाबाद : अमरेली में एक सभा के दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर एक युवक द्वारा चूड़ियां फेंकी गई. इस मामले को लेकर स्मृति ने आज सुबह कांग्रेस पर निशाना साधा.

गुजरात के आदिवासी क्षेत्र में बांटे गए UP के पूर्व CM अखिलेश के फोटो वाले स्कूल बैग्स

अहमदाबाद: हाल मे एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमे गुजरात के आदिवासी इलाकों मे उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के फोटो वाले स्कूल बैग्स बांटे गए है.

दिल दहला देने वाली घटना: पत्नी का कटा सर लेकर पति पहुंचा थाने

लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश मे हाल मे एक ऐसी घटना सामने आयी है जिसमे पति द्वारा अपनी पत्नी का सर काट दिया. यही नहीं वह पत्नी का कटा हुआ सर लेकर थाने भी पहुँच गया और अपना जुर्म कबूलते हुए उसने आत्मसमर्पण कर दिया.

ब्रिटेन की पीएम टेरीजा मे ने ली आम चुनाव में हार की जिम्मेदारी

लंदन: देश में हुए आम चुनाव (स्नैप पोल) में कंजरवेटिव पार्टी को मिली हार की जिम्मेदारी ब्रिटेन की प्रधानमंत्री टेरीजा मे ने ली है.

माल्या को मिली जमानत, 6 जुलाई को होगी अगली सुनवाई

लंदन: हाल मे मिली जानकारी मे पता चला है कि भारत से भागकर विदेश चले गए विजय माल्या पर ब्रिटेन के एक कोर्ट द्वारा सुनवाई के दौरान जमानत दे दी गयी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -