एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

मंदसौर में किसानो का प्रदर्शन हुआ उग्र, 6 की मौत, लगाया कर्फ्यू

मंदसौर: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि मध्य प्रदेश के मंदसौर में किसानो द्वारा किये जा रहे आंदोलन के उग्र होने से मरने वालो की संख्या 6 हो गयी है.

अमेरिका में अंधाधुंध फायरिंग, हमलावरों ने कर दी 5 लोगो की हत्या

फ्लोरिडा। अमेरिका के फ्लोरिडा में अज्ञात बंदूकधारियों ने लोगों के बीच फायरिंग की है। इन लोगों ने अंधाधुंध फायरिंग की। फायरिंग से लगभग 5 लोगों की मौत हो गई जबकि कुछ लोग घायल हो गए।

भारतीय दूतावास पर आतंकी हमला, दागे गए राॅकेट

काबुल। अफगानिस्तान में भारतीय दूतावास के गेस्ट हाउस पर राॅकेट दागा गया। इस हमले से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में उक्त हमला प्रातः 11.15 बजे हुआ।

चीन ने मोदी के बयान का किया स्वागत, लेकिन NSG का समर्थन नहीं

बीजिंग : चीन का रवैया भी समझ से परे है. चीन एक ओर नरेंद्र मोदी के रूस में दिए बयान का स्वागत कर रहा है, लेकिन वह एनएसजी (न्यूक्लियर सप्लायर्स ग्रुप) की सदस्य्ता के मामले में भारत का समर्थन नहीं कर रहा है .

शेर बहादुर देउबा बनने जा रहे है नेपाल के प्रधानमंत्री

काठमांडू: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि नेपाल में अगले प्रधानमंत्री के रूप में शेर बहादुर देउबा इस पद को संभालने वाले है.

10TH पास करने वाले 1 लाख स्टूडेंट्स को 10-10 हज़ार रुपए देगी योगी सरकार

लखनऊ। उत्तरप्रदेश राज्य में सरकार ने नकलरोधी प्रणाली को विकसित करने के कदम उठाए हैं। सरकार ने निर्णय लिया है कि राज्य में स्वकेंद्र प्रणाली को बंद कर दिया जाएगा।

UP की मंत्री फिर विवादों में, भंडारे में नोट बांटने पर मचा बवाल

लखनऊ। उत्तरप्रदेश की राज्य सरकार में राज्यमंत्री स्वाति सिंह को लेकर विवाद की बात सामने आई है। दरअसल राज्य में मंत्री स्वाति सिंह ने कृष्णानगर के लोकबंधु चिकित्सालय के सामने स्थित कार्यालय में मंगलवार को भंडारे का आयोजन किया था।

CM फडणवीस ने की कर्ज माफ़ी की घोषणा, कहा राज्य के इतिहास की होगी सबसे बड़ी किसान कर्ज माफी

मुंबई: महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश सहित देश के कुछ राज्यों में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर शहरो के लोगो का जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया है.

बीफ के मुद्दे पर मेघालय के बीजेपी नेता ने दिया इस्तीफा

नई दिल्ली /मेघालय : गोहत्या और बीफ खाने को लेकर जारी विवाद ठंडा होने का नाम ही नहीं लें रहा है. केंद्र सरकार के काटने के लिए मवेशियों की खरीद-फरोख्त पर प्रतिबंध लगाने का न सिर्फ विपक्षी पार्टियां विरोध कर रही हैं, बल्कि बीजेपी में भी विद्रोह के स्वर उभरने लगे है.

अमेरिकी थिंक टैंक ने दी पाकिस्तान को आतंकी नेटवर्क के खिलाफ कार्रवाई की चेतावनी

वाशिंगटन। भारत द्वारा पाकिस्तान समर्थित आतंकवाद का वैश्विक स्तर पर विरोध किया जाता रहा है। अब अमेरिका द्वारा पाकिस्तान में पनाह लिए हुए आतंकी संगठनों को लेकर जो बात कही गई है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -