एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

PM मोदी ने रूस में किया सम्बोधित, भारत को बताया तेजी से बढ़ने वाली अर्थव्यवस्था

सेंट पीटर्सबर्ग : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रूस दौरे के दौरान व्लादिमीर पुतिन से मुलाकात के बाद एस-400 डिफेंस सिस्टम को लेकर समझौता हो गया है.

पृथ्वी-2 मिसाइल का हुआ सफल परीक्षण, 350 किलोमीटर तक साध सकती है निशाना

बालेश्वर : भारत ने मिसाइल परीक्षण में एक और मुकाम हासिल कर लिया. देश में ही बने पृथ्वी 2 मिसाइल का आज सफल परीक्षण किया गया. ओडिशा के चांदीपुर टेस्ट रेंज से शुक्रवार सुबह 9.56 बजे मोबाइल लॉन्चर से छोड़ी गई.

रूस-भारत को देगा S-400 डिफेंस सिस्टम, अब एक साथ 36 मिसाइलें गिरा सकेगी आर्मी

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रूस दौरे से भारत को व्लादिमीर पुतिन से मुलाकात के बाद एस-400 डिफेंस सिस्टम को लेकर समझौता हो गया है.

मेनका गांधी की तबियत हुई खराब, इमरजेंसी वार्ड में किया भर्ती

पीलीभीत: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से सांसद और केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी की तबीयत अचानक खराब हो जाने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

बहादुर BSF जवान की वीरता से गृह मंत्री खुश, प्रोटोकॉल तोड़कर राजनाथ सिंह ने गले लगाया

नई दिल्‍ली : जिसने भी वह दृश्य देखा देशप्रेम की भावना से भर गया जब केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने गुरुवार को बीएसएफ के अलंकरण समारोह में वीरता मेडल से सम्मानित बीएसएफ के जवान गोधराज मीणा को प्रोटोकॉल तोड़ कर गले से लगा लिया.

नीतीश की कैबिनेट मीटिंग से गैरहाजिर रहे मंत्री तेजस्वी-तेजप्रताप

पटना : लगता है बिहार की महागठबंधन सरकार में बर्तन खटकने के स्वर सुनाई देने लगे हैं. नीतीश कुमार से मंत्रिमंडल के अन्य सदस्यों की दूरियां बढ़ती नजर आ रही है.

कपिल मिश्रा ने अब नकली CNG किट का घोटाला उजागर किया

नई दिल्ली : अरविंद केजरीवाल सरकार के खिलाफ लगातार नए-नए आरोप लगाने वाले पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने शुक्रवार को एक और घोटाले का भंडाफोड़ किया.

महाराष्ट्र सहित मध्यप्रदेश में किसान आंदोलन से दूध और सब्जी की भारी किल्लत

इंदौर: कर्जमुक्ति की प्रमुख मांग तथा अन्य मांगो को लेकर महाराष्ट्र सहित मध्य प्रदेश तथा गुजरात के किसान आंदोलनरत हैं. आज हड़ताल का दूसरा दिन हैं.

ट्रम्प के फैसले की दुनियाभर में हो रही आलोचना

वाशिंगटन : अक्सर हर मौके पर भारत की तारीफ़ करने वाले अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने हाल ही में भारत कि आलोचना करते हुए कहा कि भारत प्रदूषण रोकने के लिए कुछ नहीं कर रहा.

कसीनो में हुई गोलीबारी में 34 लोगों की मौत, हमले के लिए आईएस जिम्मेदार

मनीला : फिलीपींस की राजधानी मनीला में एक नकाबपोश हमलावर द्वारा कसीनो में गोलीबारी करने के बाद आग लगाने का मामला सामने आया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -