एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

GST लागु होने से पहले TAX में किया बड़ा बदलाव, किसानो को दी राहत

हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि जीएसटी लागु होने से पहले ही केंद्र सरकार ने इसमें किये गए टैक्स निर्धारण में बड़ा बदलाव कर दिया है. जिसमे GST कॉउंसलिंग की बैठक में टैक्स की कुछ दरों में परिवर्तन किया गया है.

गुजरात के कोने कोने में पानी बिजली से पहुंचाऐंगे विकास

अहमदाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गुजरात के मोडासा में पहुंचे। उन्होंने कहा कि यहां पर जल को लेकर इतनी बड़ी परियोजना आई है कि जीवन में जितनी भी दिवालियां मनाई हैं

महात्मा गांधी के आश्रम में सूत कातकर मीरा कुमार ने की अपने प्रचार अभियान की शुरूआत

अहमदाबाद। देश की राजनीति में जहां गुड्स एंड सर्विस टैक्स विधेयक लागू किए जाने के मामले में विवाद हो रहा है तो राष्ट्रपति चुनाव को लेकर हलचल मची हुई है।

बीफ के शक में भीड़ की पिटाई से ड्राइवर की मौत के बाद तनाव जारी, पुलिस फ़ोर्स तैनात

रामगढ़ (रांची) : कल राजकोट में पीएम मोदी की कथित गौ रक्षकों को दी गई नसीहत देने से पूर्व ही बाजारटांड में बीफ के शक में भीड़ ने मांस से भरी एक वैन को जला दिया और ड्राइवर को पीट-पीट कर मार डाला.

नमामि देवी नर्मदे के तहत लगाए जाएंगे 6 करोड़ पौधे

इंदौर : इंदौर के नवनियुक्त कलेक्टर निशांत वरवड़े ने 2 जुलाई को होने वाले वृक्ष रोपण कार्यक्रम को लेकर आज प्रेस कांफ्रेंस आयोजित की.

भारत अफगानिस्तान को लेकर नवाज शरीफ ने ली बैठक

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने विदेश मंत्री इसहाक डार, विदेश मामले के अधिकारियों और अन्य अधिकारियों के साथ एक बैठक की।

घूंघट वाली महिला के फोटो ने हरियाणा सरकार को मुश्किल में डाला

हरियाणा : हरियाणा सरकार द्वारा संवाद पत्रिका के अंतिम पृष्ठ पर घूंघट की आन बान म्हारे हरियाणा की पहचान स्लोगन के साथ घूंघट में महिला की तस्वीर छापने का विरोध तेजी से बढ़ रहा है.

GST को लेकर कांग्रेस के विरोध पर केंद्रीय मंत्री नायडू ने की टिप्पणी

नई दिल्ली : कांग्रेस द्वारा गुड्स एंड सर्विस टैक्स विधेयक को 1 जुलाई से व्यवस्था में लाए जाने और जीएसटी को देशभर में लागू किए जाने का विरोध किया है।

सुशील मोदी ने नीतीश को दिए समर्थन के संकेत

पटना : राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के राष्ट्रपति उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को बिहार के सीएम नीतीश कुमार द्वारा समर्थन दिए जाने की घोषणा के बाद कांग्रेस और राजद की नाराजी से उनकी महागठबंधन में खाई चौड़ी हो गई है.

यौन शोषण के आरोप में उलझे वेटिकन सिटी के पोप के सलाहकार

सिडनी : वेटिकन सिटी में तृतीय क्रम के महत्वपूर्ण अधिकारी कार्डिनल जॉर्ज पेल बाल यौन शोषण के मामले में उलझ गए हैं। पेल पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने बच्चों का यौन शोषण किया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -