एक नजर 10 बड़ी खबर पर
एक नजर 10 बड़ी खबर पर
Share:

पाक की 'नापाक' हरकत, फिर किया सीजफायर का उल्लंघन

राजौरी: पाकिस्तान द्वारा लगातार सीजफायर का उल्लंघन करने पर भारतीय सेना द्वारा मुँहतोड़ जवाब दिया जा रहा है. किन्तु वह अपनी हरकतों से बाज नही आ रहा है.

पन्नीरसेल्वम ने शशिकला को पार्टी से निकाला!

चेन्नई। तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के निधन के बाद से ही तमिलनाडु की राजनीति में असमंजस और उथल पुथल के हालात हैं।

पाकिस्तान ने किया अफगानिस्तान बॉर्डर पर हमला

इस्लामाबाद: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि सिंध प्रांत की शाहबाज कलंदर दरगाह पर हुए फिदायीन हमले के एक दिन बाद पाकिस्तान ने अफगानिस्तान बॉर्डर पर हमला बोल दिया,

माल्या आखिर आएंगे भारत, कोर्ट ने दी इजाजत

मुम्बई. शराब कारोबारी विजय माल्या को तक़रीबन भगौड़ा करार कर दिया हैं, उनकी तकलीफे पहले ही कम नहीं थी किन्तु अब इसमें और इजाफा हो गया हैं.

एयर इंडिया के बेड़े में शामिल हुआ पहला एयरबस 320 नियो विमान

नई दिल्ली : हवाई परिवहन में जारी प्रतिस्पर्धा के बीच एयरइंडिया ने गुरुवार को अपने बेड़े में पहला एयरबस 320 नियो विमान शामिल कर लिया.

राहुल ने कहा जहां जाते हैं प्रधानमंत्री वहां बनाते हैं रिश्ता

लखनऊ। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि भाजपा के प्रचार में पीएम मोदी ने फिल्में दिखाई वे जहां भी जाते हैं रिश्ते बनाते हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनारस से रिश्ता बना रहे थे।

उत्तरप्रदेश के लिए नहीं चाहिए बाहरी नेता

रायबरेली। उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के अंतर्गत कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के लिए प्रियंका गांधी वाड्रा ने आज रायबरेली में आमसभा की।

अखिलेश की पत्नी ने पीएम मोदी और मायावती पर साधा निशाना

लखनऊ. चुनाव आते ही नेता प्रचार में लग जाते है, अभी फ़िलहाल उत्तरप्रदेश राज्य में विधानसभा चुनाव चल रहे है. और वो कहते है न वोट पाने के लिए कुछ भी करने वाली हालात.

सैमसंग के वाइस चेयरमेन घूस देने के मामले में गिरफ्तार

नई दिल्ली /सियोल : दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग इलेक्ट्रोनिक्स के वाइस चेयरमैन ली जेइ-यांग को भ्रष्टाचार और घूस देने के मामले में शुक्रवार को गिरफ्तार किये जाने का मामला सामने आया है.

डोनाल्ड जल्द ही जारी करेंगे नया यात्रा प्रतिबन्ध आदेश

वाशिंगटन : अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप सात मुस्लिम बहुल देशों से अमेरिका आने पर पाबंदी लगाने से संबंधित यात्रा प्रतिबन्धित आदेश में जल्द ही बदलाव करेंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -