एक नज़र 10 बड़ी खबर पर
एक नज़र 10 बड़ी खबर पर
Share:

कालेधन वाले सावधान, क्योकि PM मोदी नए साल पे फिर करेंगे राष्ट्र को संबोधित

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नए साल के पहले दिन राष्ट्र को संबोधित कर सकते है. समाचार चैनल से सामने आ रही ख़बरों के अनुसार अपने संबोधन के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कोई बड़ी घोषणा कर सकते है.

पाक की नापाक हरकत, गोलियों से दिया जवाब

जम्मू : पाकिस्तान ने गुरूवार को एक बार फिर नापाक हरकत करते हुये संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। हालांकि भारतीय सेना के जवानों ने भी पाकिस्तान की इस हरकत का जवाब गोलियों से दिया,

मुलायम परिवार में जंग: अखिलेश ने 235 उम्मीदवारों की लिस्ट की जारी

लखनउ : यूपी में टिकट बंटवारे के मामले में मचे घमासान के बाद राज्य के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने 235उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है.

नम आॅखों से दी पटवा को अंतिम बिदाई

नीमच : गुरूवार को पूर्व मुख्यमंत्री सुंदरलाल पटवा को नम आॅंखों से अंतिम बिदाई दे दी गई। बीजेपी के वरिष्ठ नेता पटवा का निधन बुधवार को हो गया था।

कब्र से निकाला जा सकता है जयललिता का शव

चेन्नई : तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता का शव कब्र से निकाला जा सकता है। ऐसी इसलिये संभावना है क्योंकि मद्रास हाईकोर्ट के जज जस्टिस वैद्यलिंगम ने स्वयं यह कहा है कि जयललिता की मौत पर उन्हें भी संदेह है।

यूपी में मोदी के सियासी रंग, जी-जान से जुटी बीजेपी

नई दिल्ली : यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी भी अब पूरी तरह से मैदान में कूद पड़ी है। इसके चलते जहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 2 जनवरी को यूपी की राजधानी लखनउ में चुनावी रंग बिखरने वाले है

बांग्लादेश में आतंकी साजिश हुई नाकाम, पांच आतंकी गिरफ्तार

ढाका : बांग्लादेश पुलिस ने नए साल पर आतंकी हमले की साजिश को नाकाम कर दिया है. इस साजिश में शामिल पांच आतंकियों को गिरफ्तार कर उनके पास से 60 किलो विस्फोटक भी बरामद किया गया है.

ट्रंप ने कहा मेरे राष्ट्रपति बनने तक UN में बने रहे इजराइल

न्यूजर्सी : अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप जनवरी माह से ही अपना कार्यकाल संभालने वाले हैं। उनका कार्यकाल 20 जनवरी से प्रारंभ होगा और ऐसे में वैश्विक स्तर पर उनके विभिन्न देशों के साथ संबंध मजबूत बनेंगे।

सुषमा ने बढ़ाए कनाड़ा में मदद के हाथ

नई दिल्ली : मोदी सरकार की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज हर दम हर किसी की मदद करने के लिये तैयार रहती है। इसका उदाहरण एक बार फिर उस वक्त सामने आया जब उन्होंने कनाड़ा के टोरंटो में एक भारतीय की पीआईओ कार्ड से संबंधित समस्या दूर करने में मदद के लिये हाथ बढ़ाये।

जन्मदिन विशेष : काका को खून से प्रेम पत्र लिखा करती थी लड़कियां

आज भारतीय सिनेमा जगत के सुपर स्टार राजेश खन्ना का जन्मदिन है. वे निर्माता निर्देशक और अभिनेता तो थे ही, उनकी लोकप्रियता का ही यह अलाम था कि उन्हें उनके चाहने वाले ’काका’ के नाम से पुकारा करते थे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -