न्यूज़ फ़्लैश : एक नज़र, 10 बड़ी ख़बरों पर
न्यूज़ फ़्लैश : एक नज़र, 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

9 दिन पहले ही कर दिया नोटबंदी का ऐलान

मुंबई : मोदी सरकार ने तय समय से करीब 9 दिन पहले ही नोटबंदी का ऐलान कर दिया। बताया गया है कि नोटबंदी का ऐलान करने के लिये 17 नवंबर की तरीख तय थी,

ICU से बाहर आई जयललिता

चैन्नई। राज्य की मुख्यमंत्री जयललिता, शनिवार की देर शाम अपोलो अस्पताल के आईसीयू से बाहर आ गई है। चिकित्सकों ने बताया कि वे पूरी तरह से स्वस्थ्य है।

ममता ने कहा- नोटों के मामले में हमसे भेदभाव

कोलकाता। मोदी सरकार की नोटबंदी का विरोध करने वाली पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि छोटे नोटों के मामले में मोदी हमारे साथ भेदभाव कर रहे है।

नोटबंदी को लेकर यूपी में गरजेंगे केजरीवाल

नई दिल्ली : नोटबंदी के विरोध में अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल यूपी में मोदी सरकार के खिलाफ गरजेंगे। आम आदमी पार्टी दिसंबर माह के दौरान राज्य में तीन बड़ी रैलियां आयोजित करेगी,

मजदूर के खाते में जमा हो गये 99 अरब

इंदौर : यहां एक मजदूर के बैंक खाते में 99 अरब रूपये जमा होने का मामला सामने आया है। मजदूर को इसकी जानकारी उस वक्त लगी, जब वह बैंक से रूपया निकालने के लिये पहुंचा था।

अमेरिका ने समझाया, पाक करें आतंक का खात्मा

वाॅशिंगटन : अमेरिका ने एक बार फिर आतंकवाद के मुद्दे को लेकर पाकिस्तान को समझाया है। अमेरिका ने पाकिस्तान से कहा है कि वह न केवल अपनी जमीन का इस्तेमाल आतंकवदियों के लिये होने दे और न ही आतंकवाद का समर्थन करें।

हजारीबाग से मिला 23 लाख का कालाधन

हजारीबाग : नोटबंदी के बाद सरकार उन लोगो पर नजर रख रही है, जो अपना कालाधन किसी भी हालत में ठिकाने लगाने का प्रयास कर रहे है।

खबरदार! 2000 के नोट में छुपा है, मोदी का सीक्रेट विडियो, जानिए सच

मोदी सरकार ने 2 हजार रूपये का नया नोट जारी तो कर दिया है लेकिन लोग इसकी सच्चाई को लेकर अभी भी भ्रम में उलझे हुये है। कोई यह कहता है कि नये नोट का रंग निकलता है तो कोई इसमें चिप लगी होने का दावा करता है।

98 रनों पर अटकी टीम इंडिया की दूसरी पारी

विशाखापत्तनम। शनिवार को टीम इंडिया की दूसरी पारी 98 रनों पर आकर अटक गई है। टीम इंडिया ने तीसरे दिन का खेल समाप्ति तक दूसरी पारी में तीन विकेट गंवाते हुये 98 रनों का स्कोर खड़ा किया।

 आमिर के लिए बनवाई जा रही स्पेशल भिवानी की जूस वाली सब्जी

हिंदुस्तान के मशहूर पहलवान महावीर फोगट की बेटी गीता फोगट जो की जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है. व इस शादी के लिए भी जोरशोर से तैयारियां की जा रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -