न्यूज़ फ़्लैश : एक नज़र, 10 बड़ी ख़बरों पर

महंगा हुआ पेट्रोल डीजल, बड़े हुए भाव ने फिर दिया झटका

नई दिल्ली: पेट्रोल डीजल के बड़े हुए भाव ने एक बार फिर लोगो को झटका दिया है, शनिवार को तेल कंपनियों ने भाव में बढ़ोतरी करने का ऐलान किया है.

भारतीय महिला हाॅकी टीम ने किया एशियन ट्राॅफी पर कब्जा

सिंगापुर : शनिवार को भारतीय महिला हाॅकी टीम ने चीन को हराकर एशियन चैम्पियंस ट्राॅफी पर कब्जा कर लिया है। भारतीय महिला हाॅकी के इतिहास में यह पहला अवसर होगा जब ट्राॅफी को अपने नाम किया गया है।

प्रदूषण को लेकर हालात गंभीर, दिल्ली में टूटा 17 वर्षों का रिकाॅर्ड

नई दिल्ली : दिल्ली में प्रदूषण को लेकर स्थिति खतरनाक बनी हुई है हालात ये हैं कि हर ओर कोहरे जैसी परत नज़र आ रही है लेकिन यह कोहरा नहीं है।

हिमाचल में हादसा, बस नदी में गिरी

नई दिल्ली। हिमाचल प्रदेश में एक निजी बस के व्यास नदी में गिर जाने से बड़ा हादसा हो गया है। दरअसल इस बस दुर्घटना में 16 लोगों की मौत हो गई है.

22 करोड़ के कांड में फंस सकते है टाटा

नई दिल्ली : टाटा समूह के मौजूदा अंतरिम अध्यक्ष रतन टाटा, 22 करोड़ के हवाला कांड में फंस सकते है। हालांकि अभी मामले की छानबीन का सिलसिला शुरू हो गया है.

घाटी में लगे आजादी के नारे, पुलिस पर किया पथराव

श्रीनगर : शनिवार को कश्मीर घाटी के डाउन-टाउन में आजादी के नारे लगे और फिर पुलिस पर पथराव किया गया। हालांकि पहले तो पुलिस ने उपद्रवियों को संभालने का प्रयास किया.

हिलेरी-ट्रंप दोनों को लेकर अमेरिकी उत्साहित नहीं

अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव की धूम है। हालांकि अब मतदान में कुछ ही समय बाकि है। राष्ट्रपति चुनाव को लेकर अब अंतिम दौर का प्रचार चल रहा है। कुछ स्थानों पर ट्रंप और हिलेरी क्लिंटन दोनों ही अपना प्रचार - प्रसार कर रहे हैं।

राहुल ने किया वन रैंक वन पेंशन पर केंद्र का विरोध

नई दिल्ली : वन रैंक वन पेंशन के मसले पर आंदोलन करने वाले पूर्व सेनिकों में से एक पूर्व सेनिक राम किशन ग्रेवाल द्वारा आत्महत्या करने के मामले में राजनीति तेज़ हो गई है।

'ऐ दिल है मुश्किल' का BOX OFFICE पर धमाका, छुआ 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा

करण जौहर ने अपनी इस फिल्म का एक अनरिलीज्ड सांग लांच किया है। जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। इधर उनकी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्क‍िल' बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है।

चोटिल रोहित करीब बारह सप्ताह मैदान से रहेंगे बाहर

मुम्बई - बल्लेबाज रोहित शर्मा ईन दिनों चोटिल है. बता दें कि 29 अक्टूबर को विशाखापट्नम में खेले गए एकदिवसीय श्रृंखला के पांचवें और अंतिम मैच के दौरान रोहित को चोट लगी थी.

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -