सुबह की एक नज़र, अपने चहेते सितारों की 10 चटपटी ख़बरों पर
सुबह की एक नज़र, अपने चहेते सितारों की 10 चटपटी ख़बरों पर
Share:

यह लड़की ब्यूटीफुल कर गई चुल..

आपको बता दे की मिस श्रीलंका रह चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस सेक्सी लुक की चर्चा हर तरह होती है. उन्हें इस समय बॉलीवुड की सबसे हॉट और सेक्सी एक्ट्रेसेस में शुमार किया जाता है.

देवभूमि का यह बेटा देश को देगा हंसी ...

कॉमेडियन कपिल शर्मा के लिए अब एक नई मुसीबत बनकर सामने आए है कॉमेडी के ये नए किंग जिनका नाम है प्रिंस गर्ग, जी हाँ, प्रिंस किसी भी मायने में कपिल शर्मा से कम नहीं हैं।

करीना-सोनम ने दीपिका-प्रियंका का उड़ाया जमकर मजाक

देखा जाए तो सैफ अली खान व बेगम करीना कपूर खान बेटे तैमूर अली खान के जन्म के बाद से ही सुर्खियों में है व सुनने में आया है की यह दोनों तैमूर के जन्म के बाद पहली बार हमे डिनर डेट पर भी नजर आ चुके है.

'गाजी' में अमिताभ भी...

सुनने में आया है की जल्द ही बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओ में शुमार अभिनेता अमिताभ बच्चन, राणा डग्गुबाती और तापसी पन्नू की आने वाली अगली फिल्म ‘गाजी’ के हिंदी वर्जन के लिए आवाज दे सकते हैं.

अभी मेरा अच्छा समय चल रहा....

हमे प्रियंका का जलवा 'गोल्डन ग्लोब्स अवॉर्ड्स' में भी देखने को मिला। प्रियंका इस अवॉर्ड शो में गोल्डन गाउन में पहुंची थीं। गोल्डन गाउन में प्रियंका का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला। प्रियंका ने अवॉर्ड शो में बेस्ट एक्टर (टीवी ड्रामा) का पुरस्कार भी प्रजेंट किया।

अभिनेता ड्वेन जॉनसन व जैक ने प्रियंका की खूबसूरती को निहारा

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर से गोल्डन ग्लोब्स अवॉर्ड्स में हमे अपनी शरारतो के चलते नजर आई. अभी वैसे भी ऐक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जो की अभी हाल फ़िलहाल हॉलीवुड का भी एक टिमटिमाता तारा बनी हुई है.

‘पहली दफा’ में साथ आए आतिफ असलम व इलियाना...

सुनने में आया है की पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम एक बार फिर से भारत में अपने नए गाने ‘पहली दफा’ के साथ आए हैं. टी-सीरीज के इस गाने में उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज हैं.

अमेरिका बिग-बी के आगे हुआ नतमस्तक

अभी हाल ही में एक बार फिर से बालीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सुर्खियों में बने हुए है जी हाँ, पता चला है की जिस प्रक्रार से अमिताभ बच्चन की तूती बालीवुड में बोलती है अब अमेरिका भी उनके आगे नतमस्तक हो गया है. खबरों के  मुताबिक पता चला है की अमेरिकी दूतावास ने महानायक अमिताभ बच्चन...

जब ऐश्वर्या को पति ने दिखाई आँख तो ऐश्वर्या हो चली शाहरुख़ के साथ

अभी वैसे भी हमे शाहरुख़ खान अपनी फिल्म 'रईस' में हमे नजर आने वाले है जिसमे की पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान हमे नजर आने वाले है, आपको शाहरुख़ के साथ में ऐश्वर्या की जोड़ी केसी लगती है अच्छी ना, जी हाँ यह दोनों ही हमे करन की पूर्व की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में भी नजर आ चुके है...

OMG: पकड़ी गई सलमान खान की भाभी की चोरी, जानिए कैसे

जिस प्रकार से पूर्व में हमे बैंगलौर की शर्मनाक घटना के बाद सभी ने इसकी भर्त्सना की थी व फिर इस मामले में बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा मलाइका अरोरा यानि बॉलीवुड की हमारी मुन्नी ने भी बेबाक बयान दिया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -