Bollywood की 10 बड़ी धमाकेदार खबरें
Bollywood की 10 बड़ी धमाकेदार खबरें
Share:

हरामखोर बोला फिर ‘किदरे जावां’..

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और श्वेता त्रिपाठी की फिल्म हरामखोर रिलीज के लिए तैयार है। व अब पता चला है की नवाजुद्दीन व श्वेता त्रिपाठी की फिल्म हरामखोर का एक सॉन्ग जिसके बोल है किदरे जावां भी रिलीज हो गया है. 

बिग बी 'पिंक' के बाद आगे भी सामाजिक मुद्दों पर फिल्म करना चाहते है....

बिग बी एक बार फिर से  सुर्खियों में है जी हाँ, अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड के एंग्री यंगमैन से शहंशाह तक बनने का सफर तय किया है। वह इस सदी के सितारे करार दिए जा चुके हैं।

दिव्यांका ने पति के लिए लिखी बेहद ही खूबसूरत कविता

टीवी जगत का एक चर्चित नाम दिव्यांका त्रिपाठी के बारे में तो आप सभी जानते ही है जिन्होंने अभी कुछ समय पहले ही विवेक दहिया के संग शादी के बन्धन में बंधी है व अब एक बार फिर से दिव्यंका व विवेक सुर्खियों में है. 

टाइगर की जिद, मैं भी 100 करोड़ की छलांग लगाना चाहता हूँ....

देखा जाए तो टाइगर श्रॉफ जो की बॉलीवुड का एक जाना पहचाना नाम बन गया है. व आजकल बॉलीवुड में  भी फिल्मो को 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने का ट्रेंड बन गया है।

मेरे भरे पुरे फिगर का राज है यह....

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा खान जो की अभी कुछ समय पहले ही नए साल का जश्न मनाते हुए हमे नजर आ चुकी है व एक बार फिर से मलाइका के बारे में हम कुछ सुनने को मिल रहा है वह भी उनके परफेक्ट फिगर के बारे में जी हाँ, मलाइका जो की सिने इंडस्ट्री में फिट हीरोइनों में से एक हैं।

सितार वादक अब्दुल हलीम खान नहीं रहे,सीएम ने जताया खेद

पद्मश्री सितार वादक अब्दुल हलीम जफर खान (88) का बुधवार को निधन हो गया। खान साहब 'सितार त्रयी' के आखिरी जीवित कलाकार थे जिसमें पंडित रविशंकर, उस्ताद विलायत खान भी शामिल थे। बता दें, वे इंदौर घराने के कलाकार थे और 'जफरखानी बाज' शैली के लिए पहचाने जाते थे।

देखिये, तापसी की runningshaadi.com का ट्रेलर

अभिनेत्री तापसी पन्नू की फ़िल्म रनिंग शादी डॉट कॉम का ट्रेलर गुरुवार को इंटरनेट पर रिलीज़ हो गया है। पिंक जैसी संवेदनशील कहानी के बाद तापसी इस बार हल्के-फुल्के अंदाज़ में पर्दे पर लौट रही हैं। उन्होंने अपने ट्विटर अकॉउंट से इसका ट्रेलर शेयर किया हैं।

सारा अली खान ऐसे कर रही अपनी डेब्यू फिल्म की तैयारी

अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। इन दिनों वे अपने पहले प्रोजेक्ट की तैयारी में जुटी हैं। बतादें, वे डायरेक्टर करण मल्होत्रा की फिल्म में रितिक रोशन के अपोजिट लीड रोल में दिखाई देगी।

सुशांत ने की शाहरुख खान की नकल तो शाहरुख़ ने झल्लाते हुए बोला....

इन दिनों दुबई में घूम रहे सुशांत ट्विटर पर एक वीडियो शेयर की। इस वीडियो में वह एक जीप में खड़े हैं और शाहरुख खान के रोमांटिक अंदाज में बांहें फैलाते दिख रहे हैं।

पेंटर की मौत पर..'पद्मावती' टीम ने फैमेली को दी 23 लाख रुपए की मदद

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जिनका की आज जन्मदिन है व आपको यह भी बता दे की अभी हाल फ़िलहाल दीपिका अपनी फिल्म पद्मावती के लिए भी आजकल चर्चाओ में है. निर्देशक संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म 'पद्मावती' में शूटिंग के दौरान सेट पर एक पेंटर की हादसे में मौत हो गई थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -