2015 के टॉप 10 नए और फ्री एंड्रॉयड गेम
2015 के टॉप 10 नए और फ्री एंड्रॉयड गेम
Share:

टेक्नोलॉजी की इस दुनिया में आये दिन सभी स्मार्टफोन पर सिमटते जा रहे है और इसी बात को ध्यान में रखते हुए हम लाये हैं आपके लिए 2015 के चुनिन्दा टॉप 10 नए और फ्री एंड्रॉयड गेम।

1) एंग्री बर्ड 2 : पुराने गेम एंग्री बर्ड का यह नया वर्ज़न हाल ही में कंपनी ने लॉन्च किया है, गेम अपने पुराने वर्ज़न से काफी मिलता जुलता है सिवाए कुछ नए इनेटेरेस्टिंग फीचर के अलावा। जैसे : मल्टी स्टेज लेवेल, बर्ड कार्ड, और साथ ही बेकग्राउंड म्यूजिक और बेशक ही गेम को पुराने वर्ज़न की तुलना में काफी सुधार के साथ लॉन्च किया गया है।

2) रियल क्रिकेट टेस्ट मैच: सभी क्रिकेट शौकीन के लिए ये बहुत ही उम्दा गेम है, ये अवश्य ही सभी क्रिकेट प्रेमियों को पसंद आएगा क्यूंकी इसमें कई ऐसे रोमांचक फीचर जोड़े गए हैं।

3) ब्रेन डौट्स: जैसा की नाम से ही समझ पड़ता है गेम काफी ट्रिकी है जिसमें आपको भरकस दिमागी मशक्कत करनी होगी। गेम को बहुत ही आसान तरीके में डिज़ाइन किया गया है जिससे बच्चे से लेकर बूढ़े तक यह गेम हर किसी का पसंदीदा बना हुआ है।

4) मिशन इम्पॉसिबल : यह गेम हाल-फिलहाल में आई होलीवूड पिक्चर मिशन इम्पॉसिबल के रोग नेशन पर आधारित है, पिक्चर की ही भांति आपको यहाँ भी काफी एक्शन और एडवेंचर सीन मिलेंगे जिसे खेलने में आपको ज़रूर ही रियल वर्ल्ड फील आएगा।

5) क्लिफ़्फ़ी जंप : यह एक बहुत ही शानदार 3D एक्सप्लोरशन गेम है, आपको इस गेम में 60 अलग अलग कैरेक्टर चुनने हैं जिसके चुनते ही आपको 12 अलग अलग एक्सप्लोरशन एरिया मिलते हैं । गेम को इंट्रेस्टिंग बनाने के लिए कुछ छुपे किरदार भी बनाए गए हैं जिन्हें आपको गेम के दौरान ही खोजना होगा।

6) एडवेंचर ऑफ पोंगोस : गेम काफी हद तक लियो फोर्चुन की तरह ही है, गेम का मुख्य किरदार एक पोंगोस है जिसकी सिर्फ एक आँख है जिसकी पार्टनर को एक डेविल द्वारा छीन लिया जाता है। आपके और मंज़िल के बीच में एडवेंचर को बहुत ही खूबसूरत तरीके से सँजोया गया है।

7) क्यूब जंप : गेम देखने और नाम से काफी आसान है मगर आपको इसे खेलने के लिए काफी दिमागी मशक्कत करनी होगी जो आपके दिमाग को हर तरह से दुरुस्त कर देगा।

8) वेंग्लोरी : मल्टीप्लेयर गेम के शौकीनों के लिए यह गेम बिलकुल सोने पे सुहागा है, गेम को मोबाइल एक्सपेरिएन्स को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। जिसमें की 20 मिनट फाइटिंग जैसे फीचर भी जोड़े गए हैं ।

9) माउंटेन गोट माउंटेन : ख्यात गेम डेवलपर ज़िंगा गेम के द्वारा बनाया गया यह नया गेम माउंटेन से आगे कहीं ज्यादा रोमांचित करने वाला है।

10) पियानो टाइल्स 2 : पियानो टाइल्स का यह नया वर्ज़न है, बहुत ही आसान गेम जो की स्टेज के साथ साथ पीचिड़ा होता जाता है जिससे आपकी दिमागी कसरत हो जाएगी। साथ ही आप इसमें दुनिया के दूसरे प्लेयर के साथ भी जुड़ सकेंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -