गर्लफ्रेंड को घुमाने के बहाने ले गया जंगल और फिर जो हुआ...
गर्लफ्रेंड को घुमाने के बहाने ले गया जंगल और फिर जो हुआ...
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ से श्रद्धा हत्याकांड जैसी ही घटना सामने आई है। बस फर्क इतना है कि श्रद्धा हत्याकांड में जहां अपराधी ने हत्या के पश्चात् शव के टुकड़े किए थे, तो वहीं इस मामले में पहले शख्स ने प्रेमिका को जंगल में गोली मारी, फिर सबूत छिपाने के लिए शव को जला दिया। अपराधी ने प्रेमिका को छत्तीसगढ़ के रायपुर से ओडिशा में ले जाकर इस पूरे हत्याकांड को अंजाम दिया। पुलिस ने अपराधी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। 

दरअसल, छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले की रहने वाली 21 वर्षीय तनु कुर्रे रायपुर के निजी बैंक में काम करती थी। वह 21 नवंबर को अपने दोस्त सचिन अग्रवाल के साथ बालंगीर निकली थी। मगर इसके बाद तनु के घरवालों ने उससे बात करने का प्रयास किया, मगर फोन पर उनकी बात नहीं हो सकी। तनु के घरवालों का आरोप है कि सचिन ओडिशा पहुंचने के पश्चात् से उसे अपने परिवार के लोगों से भी बात नहीं करने दे रहा था। हालांकि, सचिन तनु के क़त्ल के बाद घरवालों को गुमराह करने के लिए उनसे चैट पर बात कर रहा था। 

तनु के घरवालों का जब उससे संपर्क नहीं हो पा रहा था, तो उन्होंने रायपुर पुलिस के पास उसके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई। तहकीकात के चलते ही रायपुर पुलिस को पता चला कि बालंगीर में एक जला हुआ शव बरामद हुआ है। शव के फोटो के आधार पर घरवालों ने तनु के शव की पहचान कर ली। फिर बालंगीर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ की। पुलिस को सबसे पहला शक उसके प्रेमी सचिन अग्रवाल पर हुआ। सचिन अग्रवाल निरंतर अपनी लोकेशन बदल रहा था। पुलिस ने फोन की लोकेशन के आधार पर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार, अपराधी ने पूछताछ में हत्या करने की बात कबूल कर ली है। पुलिस पूछताछ में अपराधी ने बताया कि उसे शक था कि तनु का किसी और से संबंध है इसके चलते वह तनु को घुमाने के बहाने बालंगीर ले गया। उसने तनु को जंगल में ले जाकर उसका क़त्ल कर दिया। फिर शव पर पेट्रोल छिड़ककर जला दिया। 

मुस्लिम शख्स के यहाँ से दवा लेना 18 वर्षीय छात्रा को पड़ा महंगा, किया ये गंदा काम

रेप नहीं कर पाए, तो दबंगों ने महिला के पति को बुरी तरह पीटा, केस दर्ज

15 साल के लड़के ने किया 9 वर्षीय मासूम का बलात्कार, फिर जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -