Toofan : फरहान अख्तर के विलेन बनेंगे ये एक्टर, कर रहे कड़ी मेहनत
Toofan : फरहान अख्तर के विलेन बनेंगे ये एक्टर, कर रहे कड़ी मेहनत
Share:

बॉलिवुड में 'सरबजीत', 'मैरी कॉम', 'एनएच 10' और 'बागी 2' जैसी फिल्मों में दमदार भूमिका निभाने वाले एक्टर अब अगली फिल्म के लिए तैयार हो रहे हैं. जी हाँ, दर्शन कुमार अब एक बार फिर राकेश ओमप्रकाश मेहरा की अगली फिल्म 'तूफान' में विलन के रोल में नजर आएंगे। फरहान अख्तर की फिल्म तूफ़ान की शूटिंग चल रही है जिसकी जानकारी भी सामने आई है. इसके लिए फरहान ने काफी मेहनत की है. यह बॉक्सिंग पर बनने वाली एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म होगी और फरहान अख्तर लीड रोल में दिखाई देंगे।

जानकारी के अनुसार, इस फिल्म में अपने रोल की तैयारी के लिए फरहान और दर्शन एक-दूसरे के साथ काफी वक्त भी बिता रहे हैं। दर्शन कुमार फरहान के अपोजिट नज़र आने वाले हैं. बता दें, फिल्म में दर्शन एक महाराष्ट्रियन बॉक्सर धर्मेश पाटिल के किरदार में दिखाई देंगे और अपने रोल के लिए वह पिछले 2 महीने से ट्रेनिंग भी कर रहे हैं। इसके लिए मुंबई के वेस्टर्न एक्सप्रेस हाइवे पर एक फैक्ट्री में बॉक्सिंग फैसिलिटी तैयार की गई है और यहीं पर कोच के साथ दर्शन व अन्य कलाकार 7-8 घंटे ट्रेनिंग कर रहे हैं।

फरहान के साथ-साथ दरशन भी काफी मेहनत कर रहे हैं. इस ट्रेनिंग के अलावा वे घर वापस आने पर माइक टायसन के विडियोज भी देखते हैं ताकि बॉक्सर के हैंड और फूट मूवमेंट्स को ठीक से समझ सकें। यानि कुल मिलाकर वो काफी मेहनत कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि इस फिल्म की मेन शूटिंग पहले ही शुरू हो चुकी है। देखना होगा इसकी रिलीज़ डेट कब आती है.

तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक होगी Baaghi 3, श्रद्धा-टाइगर के अलावा ये एक्टर आएगा नज़र

अपने बेटे को इस प्यारे से नोट के साथ अक्षय कुमार ने दी जन्मदिन की बधाई

बिकिनी पहन सीढ़ियों पर लेटी यह हसीना, फोटो देखते ही आ जाएगा पसीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -