सुशांत को याद कर भावुक हुए नेहा कक्कड़ के भाई, सुनाई कविता
सुशांत को याद कर भावुक हुए नेहा कक्कड़ के भाई, सुनाई कविता
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद कई लोग उन्हें याद कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जाने-माने सिंगर टोनी क्ककड़ को भी उनकी याद आई है और उन्होंने एक बेहद इमोशनल कविता सुनाई है. आप देख सकते हैं इस कविता में उन्होंने बयान किया है कि सुशांत किन हालातों से गुजर रहे होंगे. जी दरअसल सुशांत पर सुनाई कविता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो लोगों को बड़ा अच्छा लग रहा है. इस समय सुशांत के आत्महत्या की खबर सुनकर टोनी कक्कड़ भी हैरान हैं और वह खुद को संभाल नहीं पा रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tony Kakkar (@tonykakkar) on

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुशांत को लेकर चार लाइनों की एक कविता सुनाई है. उनकी कविता कुछ इस तरह है- 'वो कुछ खामोशी में कह रहा था. वो चुपचाप काफी कुछ सह रहा था. वो आखिर खुद अकेले रोक पाता भी कैसे, उसके सपनों का महल ढह रहा था. उसे पता था सब तमाशबीन हैं कुछ करेंगे नहीं, बता के भी क्या फायदा. शोर बहुत करता है ये शहर भीड़-भाड़ वाला, इसलिए वो खुद चुप रह रहा था. वो कुछ खामोशी में कह रहा था, वो सब कुछ चुपचाप सह रहा था.' आप देख सकते हैं यह कविता सुनाते हुए टोनी क्ककड़ बेहद इमोशनल नजर आए और टोनी की ये कविता सभी को बड़ी पसंद आ रही है. इस कविता में बताया गया है कि सुशांत उस दौरान किन हालातों से गुजरे होंगे.

वैसे टोनी ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- 'डिप्रेशन सबसे बुरी बीमारी है. अपने दिल की बात कहो. कभी झिझको मत प्लीज, रियल लाइफ हीरो सुशांत तुम्हारी आत्मा को शांति मिले. हम तुम्हें बहुत याद करेंगे.' आपको पता हो टोनी कक्कड़ नेहा कक्कड़ के भाई हैं और इंडस्ट्री में उन्होंने बेहतरीन गाने दिए हैं.

अली फज़ल की माँ के निधन से दुखी हैं ऋचा चड्ढा

इस एक्टर को लगता है नेपोटिज्म पर नहीं, पक्षपात पर होनी चाहिए बात

झड़ रहे हैं तापसी पन्नू के बाल, शेयर किया पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -