बिना खिलौने के बिता टोनी ककक्ड़ का बचपन, म्यूजिक ने दिया सबकुछ
बिना खिलौने के बिता टोनी ककक्ड़ का बचपन, म्यूजिक ने दिया सबकुछ
Share:

सोशल मीडिया पर टोनी ककक्ड़ अपने गानों के चलते हमेशा सुर्ख़ियों में रहते हैं। कभी वह ट्रोल होते हैं तो कभी उनके गानों को खूब प्यार मिलता है। वैसे टोनी के चाहनेवालों से कही अधिक उन्हें ट्रोल करने वालों की संख्या है। अब तक टोनी कई बार ट्रोल हो चुके हैं और टोनी पर बने कई मीम्स भी काफी वायरल हुए हैं। केवल यही नहीं बल्कि टोनी की सिंगिंग पर भी अब तक कई सवाल उठाए जा चुके हैं। हालाँकि टोनी कक्कड़ को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

बीते दिनों ही उन्होंने अपने फैंस संग आस्क मी एनिथिंग का फन गेम खेला। इस दौरान फैंस के सवालों का जवाब देते हुए टोनी ने अपने करियर, जर्नी, स्ट्रगल आदि के बारे में दिल खोलकर बातचीत की है। उन्होंने एक फैन को जवाब देते हुए अपने बचपन को याद करते हुए कहा, 'उनके पास उस दौरान खेलने को खिलौने भी नहीं हुआ करते थे। आज म्यूजिक की वजह से उन्हें सबकुछ मिल पाया है।' उन्होंने अपनी कार से लेकर कॉफी तक का क्रेडिट म्यूजिक को दिया।

इस दौरान जब एक फैन ने टोनी से सवाल किया कि वे कैसे इन क्रिटिसिजम को बर्दाश्त कर पाते हैं, तो टोनी ने कहा, 'कुछ तो लोग कहेंगे, मुझे पता है कि मेरे म्यूजिक ने मुझे क्या दिया है। मेरा घर, मेरी कार, मेरी रोजाना की स्टारबक्स कॉफी सबकुछ।। बिना खिलौने के बचपन बीता है।' आप सभी को बता दें कि नेहा और टोनी ने बचपन से ही धार्मिक जगरातों में गाना शुरू कर दिया था। दोनों बचपन से ही गा रहे हैं और आज दोनों इंडस्ट्री में मशहूर हैं।

मध्यप्रदेश हाई कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता का बड़ा फैसला, बोले- अब जबलपुर सहित राज्य के वकीलों को नहीं होगी।।।

MP: वैक्सीन नहीं लगवाई तो, न कटेंगे बाल और न होगी शेविंग

जेल से निकलने के बाद पर्ल वी पुरी ने किया पहला पोस्ट, कहा- 'एक ही रात में मुझे अपराधी।।।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -