टोनी कक्कड़ के गाने ने यूट्यूब पर मचाया तहलका, वीडियो को मिलें 1 करोड़ व्यू
टोनी कक्कड़ के गाने ने यूट्यूब पर मचाया तहलका, वीडियो को मिलें 1 करोड़ व्यू
Share:

बॉलीवुड में नए सिंगर्स को खूब पहचान मिल रही है और इसी का एक उभरता नाम हैं टोनी कक्कड़. जो कि मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ के भाई है. वहीं इस गाने पर अब यूट्यूब पर खूब धमला भी हो रहा हैं और टोनी ने हाल ही में एक नया डांस सॉन्ग भी रिलीज किया है जिसे अब तक 1 करोड़ से ज्यादा बार देख लिया गया है.

साथ ही इसकी एक खास बात यह भी है कि इस गाने में काफी दिनों बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा भी नजर आ रही हैं. साथ ही आपको बता दें कि नेहा बॉलीवुड में इमरान हाशमी और बॉबी देओल जैसे एक्टर्स के साथ भी काम कर चुकी हैं. बॉलीवुड सिंगर टोनी कक्कड़ सिंगर नेहा कक्कड़ और सोनू कक्कड़ के भाई है. वहीं टोनी के गाने बॉलीवुड में काफी पसंद भी किए जा रहे हैं और उनके गानों को रीक्रिएट करके फिल्मों में खूब डाला भी जा रहा है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टोनी पहले भी ऐसी ही थीम पर सोलो सॉन्ग्स रिलीज कर चुकी हैं. टोनी कई सिंगल गीतों 'अंखियां', 'कार में म्युजिक बजा' और 'लोरी सुना' के लिए काम कर चुके हैं, लेकिन उनकी 'कोका कोला' गीत के लिए भी उन्हें काफी प्रशंसा मिली है. वहीं टोनी के सॉन्ग 'कोका कोला तू' को कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म 'लुका छिपी' में फिर से रीक्रिएट किया है. ख़ास बात यह है कि 'लुका छुप्पी' में टॉनी और नेहा कक्कड़ ने मिलकर गाया है.

बोनी कपूर की फिल्म शूटिंग के लिए तैयार, यह सुपरस्टार करेगा काम

तापसी पन्नू ने हिलाया इंटरनेट, कहा- शादी इस अभिनेता के साथ और हुक अप इनके साथ

Khamoshi Trailer : काफी डरावनी है तमन्ना-प्रभुदेवा की कहानी

अमित शाह की रैली पर आया इस अभिनेता का बयान, कहा- भारत के लोगों को मेरा सेल्यूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -