कल भारत में लॉन्च होगी ये Watch, जानिए क्या है इसके फीचर्स
कल भारत में लॉन्च होगी ये Watch, जानिए क्या है इसके फीचर्स
Share:

Dizo की नई स्मार्टवॉच Dizo Watch 2 Sports दो मार्च को इंडियन मार्केट में लॉन्च हो रही है। Dizo Watch 2 Sports की बिक्री फ्लिपकार्ट से होने वाली है। नई स्मार्टवॉच Dizo Watch 2 का अपग्रेडेड वर्जन होने वाली है। Dizo Watch 2 Sports को लेकर दावा है कि यह पहले वाली वॉच के मुकाबले 20 प्रतिशत हल्की होने वाली है। Dizo Watch 2 Sports के साथ 1.69 इंच की डिस्प्ले मिलेगी जिसके साथ 150 से अधिक वॉच फेसेज का सपोर्ट होने वाला है। इसमें 110 स्पोर्ट्स मोड भी दिया जा रहा है।

Dizo Watch 2 Sports  की माइक्रोसाइट फ्लिपकार्ट पर लाइव हो चुकी है। जिसके साथ डीजो ने भी ट्वीट करके इस वॉच की लॉन्चिंग की पुष्टि भी कर चुके है। Dizo Watch 2 Sports की लॉन्चिंग दो मार्च को दोपहर 12 बजे होने वाली है। Dizo Watch 2 Sports को क्लासिक ब्लैक, डार्क ग्रीन, गोल्डेन पिंक, ऑसियन ब्लू, पैशन रेड और सिल्वर ग्रे कलर में पेश किया जाने वाला है।

Dizo Watch 2 Sports की स्पेसिफिकेशन: Dizo Watch 2 Sports में 1.69 इंच की डिस्प्ले भी दिया जा रहा है जिसका रिजॉल्यूशन 240x280 पिक्सल होने वाला है। डिस्प्ले की ब्राइटनेस 600 निट्स भी होने वाली है। जिसके साथ 150 से अधिक वॉच फेसेज भी दिए जा रहे है। आप अपनी किसी फोटो को भी वॉच फेस के तौर पर इस्तेमाल कर सकते है। इसमें 110 स्पोर्ट्स मोड भी मिल रहे है।

हेल्थ फीचर्स के बारें में बात की जाए तो Dizo Watch 2 Sports में रियल टाइम हार्ट रेट ट्रैकिंग, SpO2 मॉनिटरिंग, स्लीप ट्रैकिंग, मेंसुरेशन ट्रैकिंग जैसे फीचर्स भी मिल रहे है। वॉच को वाटर रेसिस्टेंट के लिए 5ATM की रेटिंग मिली है यानी 50 मीटर गहरे पानी में 30 मिनट तक रहने के बाद भी यह वॉच खराब नहीं होने वाली है।

Dizo Watch 2 Sports में 260mAh की बैटरी भी दी जा रही है जिसके साथ स्मार्ट पावर सेविंग चिप है। बैटरी को लेकर 10 दिनों के बैकअप का दावा भी किया जा रहा है। बैटरी को दो घंटे में फुल चार्ज कर सकते है। वॉच पर सभी तरह के नोटिफिकेशन भी मिलने वाला है। जिसके साथ वॉच  माध्यम से कॉल को रिजेक्ट या म्यूट किया जा सकेगा। वॉच के जरिए फोन पर प्ले होने वाले म्यूजिक को कंट्रोल किया जा सकेगा और कैमरा पर भी कंट्रोल करना होगा।

फिल्म 'सरकारू वरी पाटा' का नया पोस्टर रिलीज़ हुआ

सुपरस्टार रजनीकांत, कमल हासन, खुशबू सुंदर ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री को उनके जन्मदिन पर बधाई दी

चौथे दिन बॉक्स ऑफिस पर गंगूबाई का कमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -